धर्म के नाना ने नाबालिग को बनाया कई बार हवस का शिकार

ष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है

धर्म के नाना ने नाबालिग को बनाया कई बार हवस का शिकार

नाबालिग से धर्म के नाना द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। एक वर्ष में धर्म के नाना ने नाबालिग से कई बार दुष्कर्म किया है। जिले के मलसीसर थाने पर नाबालिग की मां ने मामला दर्ज कराया है।

झुंझुनूं। नाबालिग से धर्म के नाना द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। एक वर्ष में धर्म के नाना ने नाबालिग से कई बार दुष्कर्म किया है। जिले के मलसीसर थाने पर नाबालिग की मां ने मामला दर्ज कराया है। थाने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक नाबालिग 8वीं क्लास की छात्रा है। मां का पति से 4 साल से विवाद चल रहा है। वह बेटी के साथ अलग किराए के मकान में रह रही थी तथा मकान मालिक ने पीड़िता की मां को धर्म की बेटी बना रखा था। मकान मालिक का अविवाहित 45 वर्षीय चाचा रामप्रसाद भी रहता है।

शिकायत के मुताबिक रामप्रसाद ने नाबालिग को अकेली पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद रामप्रसाद ने कई बार नाबालिग से दुष्कर्म किया। कुछ दिन पहले  रामप्रसाद ने एक बार फिर नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म किया, तो वह डर गई। इसके बाद बच्ची अपने पिता के पास दूसरे गांव चली गई, लेकिन बच्ची ने पिता को भी दुष्कर्म की वारदात के बारे में नहीं बताया। बच्ची वापस अपनी मां के पास आ गई। उसे उदास देख मां ने पूछा, तो उसने सारी बात अपनी मां को बता दी।

Post Comment

Comment List

Latest News

शहर में बीचों-बीच खूबसूरत जंगल, देखकर विश्वास नहीं होता : द्रविड़ शहर में बीचों-बीच खूबसूरत जंगल, देखकर विश्वास नहीं होता : द्रविड़
द्रविड़ ने कहा कि विशेष रूप से यहां इंटरप्रिटेशन सेंटर में लेपर्ड, हाईना सहित अन्य वन्यजीवों के अच्छे फोटोज डिस्प्ले...
छात्रवृत्ति में करोड़ों का फर्जीवाड़ा पकड़ा, शैक्षणिक संस्थानों को किया ब्लैकलिस्टेड
न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें