पूर्व सांसद मानवेन्द्र सिंह जसोल भाजपा में शामिल

पूर्व आईएएस अधिकारी ललित के पंवार और महंत निर्मलदास भी हुए शामिल    

पूर्व सांसद मानवेन्द्र सिंह जसोल भाजपा में शामिल

राजस्थान में लोकसभा चुनाव से पहले नेताओं के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने का सिलसिला लगातार जारी हैं और शुक्रवार को पूर्व सांसद मानवेन्द्र सिंह जसोल फिर भाजपा में शामिल हो गए।

बाड़मेर। राजस्थान में लोकसभा चुनाव से पहले नेताओं के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने का सिलसिला लगातार जारी हैं और शुक्रवार को पूर्व सांसद मानवेन्द्र सिंह जसोल फिर भाजपा में शामिल हो गए।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बाड़मेर में भाजपा प्रत्याशी एवं केन्द्रीय मंत्री कैलाश चौधरी के समर्थन में आयोजित जनसभा से पहले इसी मंच पर  जसोल ने फिर से भाजपा का दामन थाम लिया। इस अवसर पर पूर्व आईएएस अधिकारी ललित के पंवार एवं महंत निर्मलदास भाजपा में शामिल हो गए।    

भाजपा ज्वाइंनिंग कमेटी के संयोजक डॉ. अरुण चतुर्वेदी ने भाजपा का दुपट्टा पहनाकर जसोल, पंवार एवं महंत निर्मलदास को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई। इस अवसर पर कैलाश चौधरी सहित भाजपा के अन्य कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे। उल्लेखनीय हैं जसोल बाड़मेर-जैसलमेर संसदीय क्षेत्र से सांसद एवं शिव विधानसभा क्षेत्र से विधायक रह चुके हैं। 

Post Comment

Comment List

Latest News

इंग्लैंड के स्पिनर जोश बेकर का निधन इंग्लैंड के स्पिनर जोश बेकर का निधन
इंग्लैंड के वॉर्सेस्टरशायर काउंटी क्रिकेट क्लब के लिए खेलने वाले स्पिनर जोश बेकर का निधन हो गया है। वह 20...
शिवसेना (यूबीटी) नेता सुषमा अंधारे को लेने आ रहा हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त
घर के बाहर खेल रही ढाई साल की बच्ची का अपहरण
111 साल पहले बनी थी पहली भारतीय फिल्म राजा हरिश्चंद्र, बनाने में लगे थे करीब 15 हजार रुपए
Raebareli Loksabha Seat से राहुल गांधी के चुनाव लड़ने पर जयराम रमेश की प्रतिक्रिया- शतरंज की कुछ चालें बाक़ी हैं, थोड़ा इंतज़ार कीजिए
सीरिया में इजरायल ने किया हवाई हमला, 8 सैनिक घायल
असर खबर का - बैराज पुलिया पर गायब हुए व्यू कटर फिर लगाए