टाइगर 3 में सलमान खान-इमरान हाशमी के फाइट सीक्वेंस पर 40 करोड़ खर्च

फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान और कैटरीना कैफ की अहम भूमिका

टाइगर 3 में सलमान खान-इमरान हाशमी के फाइट सीक्वेंस पर 40 करोड़ खर्च

यशराज बैनर ने अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान-इमरान हाशमी के एक्शन सीक्वेंस पर 40 करोड़ का खर्च किया है। यशराज बैनर तले बन रही फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान और कैटरीना कैफ की अहम भूमिका है।

मुंबई। यशराज बैनर ने अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान-इमरान हाशमी के एक्शन सीक्वेंस पर 40 करोड़ का खर्च किया है।
यशराज बैनर तले बन रही फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान और कैटरीना कैफ की अहम भूमिका है, जबकि इमरान हाशमी इस फिल्म में खलनायक किरदार में नजर आने वाले हैं और सलमान खान के साथ जबरदस्त फाइट सीक्वेंस करते हुए दिखाई देंगे।

चर्चा है कि यशराज फिल्मस ने फिल्म टाइगर 3 के लिए फिल्माए गए सलमान और इमरान हाशमी के एक्शन सीक्वेंस पर 40 करोड़ रुपए खर्च किए हैं। इस एक्शन सीक्वेंस में दोनों धमाकेदार फाइट करते हुए दिखेंगे। टाइगर 3 में सलमान खान रॉ एजेंट के किरदार में नजर आ सकते हैं, जबकि कैटरीना आईएसआई एजेंट जोया का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें