बिहार में ओवैसी की एआईएमआईएम में टूट, 4 विधायक राजद में शामिल

विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा से मुलाकात की

बिहार में ओवैसी की एआईएमआईएम में टूट, 4 विधायक राजद में शामिल

बिहार में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के 5 में से चार विधायक राष्ट्रीय जनता दल (राजद) में शामिल हो गए।

पटना। बिहार में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के 5 में से चार विधायक राष्ट्रीय जनता दल (राजद) में शामिल हो गए। एआईएमआईएम के पांच में से चारों विधायकों को प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव साथ लेकर विधानसभा पहुंचे। इसके बाद चारों विधायकों के साथ उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा से मुलाकात की।

सूत्रों के अनुसार यादव ने सिन्हा को एआईएमआईएम के चार विधायकों के पार्टी छोड़कर राजद में शामिल होने की जानकारी दी है। यादव इस संबंध में शाम में संवाददाता सम्मेलन कर औपचारिक घोषणा करेंगे। एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल इमान को छोड़कर कोचाधामन से विधायक मुहम्मद इजहार अस्फी, जोकीहाट से विधायक शाहनवाज आलम, बायसी से विधायक रुकनुद्दीन अहमद और बहादुरगंज से विधायक अनजार नईमी राजद में शामिल हुए है।

Post Comment

Comment List

Latest News

निकायों के निर्माण कार्यों में एम-सैंड का उपयोग अनिवार्य, प्रोजेक्ट्स में न्यूनतम 25 प्रतिशत एम-सैंड लेंगे काम निकायों के निर्माण कार्यों में एम-सैंड का उपयोग अनिवार्य, प्रोजेक्ट्स में न्यूनतम 25 प्रतिशत एम-सैंड लेंगे काम
नगरीय विकास एवं आवासन विभाग ने एक आदेश जारी किया है, जिसमें निर्माण कार्यों में खनिज बजरी के विकल्प के...
जल जीवन मिशन कामों की कल होगी समीक्षा, प्रति ग्राम पंचायत दो-दो नल जल मित्र के प्रस्ताव होंगे पारित
राज्य सरकार एवं हुडको के मध्य हुआ एमओयू
शंभू बॉर्डर किसान आंदोलन: बैरिकेडिंग पर सुप्रीम कोर्ट ने दिया स्वतंत्र समिति बनाने का सुझाव
राजस्थान को मिला 9959 करोड़ रुपए का बजट
कस्टम ड्यूटी में कटौती के बाद सोना-चांदी की खरीदारी में वृद्धि
AAP ने लगाए आरोप- केंद्र सरकार ने बजट में दिल्ली और पंजाब के साथ किया सौतेला व्यवहार