पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह हुए कोरोना संक्रमित, एम्स में भर्ती, लगवा चुके हैं वैक्सीन

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह हुए कोरोना संक्रमित, एम्स में भर्ती, लगवा चुके हैं वैक्सीन

पूर्व प्रधानमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनमोहन सिंह सोमवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है। राहत की बात यह है कि सिंह ने कोरोना का टीका लगवा चुके हैं और इसलिए उम्मीद की जा रही है कि वह आसानी से कोरोना को मात दे पाएंगे।

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनमोहन सिंह सोमवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है। राहत की बात यह है कि सिंह ने कोरोना का टीका लगवा चुके हैं और इसलिए उम्मीद की जा रही है कि वह आसानी से कोरोना को मात दे पाएंगे। सिंह और उनकी पत्नी गुरशरण कौर ने चार मार्च को एम्स जाकर कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लिया था। सूत्रों ने बताया कि सिंह को हल्का बुखार है और जांच में उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई। फिलहाल वह चिकित्सकों की निगरानी में हैं।

बता दें कि पिछले साल नई दवा के कारण रिएक्शन और बुखार होने के बाद सिंह (87) को एम्स में भर्ती कराया गया था। कई दिनों के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी। 1 दिन पहले ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कोरोना महामारी को हराने के लिए 5 सलाह दी हैं। उन्होंने केंद्र सरकार से टीकाकरण को विस्तार देने की मांग की है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत