शिक्षामंत्री डोटासरा को बर्खास्त करने की मांग को लेकर BJYM का प्रदेशभर में प्रदर्शन

शिक्षामंत्री डोटासरा को बर्खास्त करने की मांग को लेकर BJYM का प्रदेशभर में प्रदर्शन

भाजपा युवा मोर्चा ने प्रदेशभर में किया प्रदर्शन: शिक्षामंत्री डोटासरा को बर्खास्त करें, रीट परीक्षा में हुई गड़बड़ियों की CBI जांच हो: हिमांशु शर्मा

जयपुर। रीट परीक्षा में हुई कथित अनियमितता के विरोध में भारतीय जनता युवा मोर्चा भी मैदान में आ गया है। मंगलवार को अध्यापक पात्रता परीक्षा रीट में हुई अनियमितताओ के विरोध में भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा उपखंड मुख्यालयों पर प्रदर्शन किया गया तथा मुख्यमंत्री के नाम 3 सूत्रीय ज्ञापन सौंपा गया।


पूरे प्रदेश में प्रदर्शन की शुरुआत भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा के नेतृत्व में सीकर जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन कर की गई ।  सीकर के एस के स्कुल मैदान से हिमांशु शर्मा के नेतृत्व में सैंकड़ो मोर्चा कार्यकर्ता पैदल रैली के रूप में राजस्थान सरकार के खिलाफ नारेबाज़ी करते हुए कलेक्ट्रेट की ओर निकल पड़े। सीकर जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन के दौरान भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने कहा की रीट की परीक्षा में जो धांधली हुई है उसके विरोध में 26 लाख परीक्षार्थियों के भविष्य को देखते हुए आज युवा मोर्चा द्वारा पूरे राजस्थान के उपखंड मुख्यालयों पर प्रदर्शन किया जा रहा है।


प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा के नेतृत्व में 3 सूत्रीय मांगों को लेकर   ज्ञापन दिया गया तथा शिक्षा मंत्री डोटासरा के इस्तीफे की मांग करते हुए प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने कहा कि रीट परीक्षा में हुई धांधली को देखते हुए मुख्यमंत्री को शिक्षामंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा से इस्तीफा लेना चाहिए अन्यथा उन्हें पद से बर्खास्त किया जाना चाहिए । शर्मा ने कहा की रीट परीक्षा में हुई धांधली की सीबीआई द्वारा जांच कराई जानी चाहिए तथा 26 लाख परीक्षार्थियों के भविष्य को देखते हुए रीट परीक्षा को रद्द करते हुए पुन परीक्षा आयोजित कारवाई जानी चाहिए ।

Read More बिना रुके, बिना थके चलती रही भारत जोड़ो यात्रा, लोक कलाकारों से घुल मिल गए राहुल


  सीकर प्रदर्शन में भाजपा प्रदेश मंत्री मधु कुमावत, भाजपा जिलाध्यक्ष इन्द्रा चौधरी, भाजयुमो जिला अध्यक्ष स्वदेश शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष अर्जुन यादव, प्रदेश कार्यालय मंत्री सुमित अग्रवाल, प्रदेश कार्यालय सहमंत्री अमित भारद्वाज, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राजपाल चौधरी, राजेन्द्र शर्मा, विक्रम सिंह शेखावत, दीपक शर्मा सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Post Comment

Comment List

Latest News