घर में घुसकर पुलिस द्वारा युवक की पिटाई जंगल राज का प्रमाण : राठौड़

युवक को इस तरह पीटा गया कि वह आतंकी है

घर में घुसकर पुलिस द्वारा युवक की पिटाई जंगल राज का प्रमाण : राठौड़

एक बार फिर अपनी कार्यशैली से खाकी शर्मसार हुई है। युवक से विवाद होने पर पुलिस ने पहले उसे पीटा और फिर थाने में बर्बरता की सारी हदें पार की।

जयपुर। विधानसभा में उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने उदयपुर में पुलिस द्वारा एक व्यक्ति को घर में घुसकर पीटने के मामले में बयान जारी कर कहा कि उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या के मामले में उदयपुर पुलिस की संवेदनहीनता सामने आई थी। अब एक बार फिर अपनी कार्यशैली से खाकी शर्मसार हुई है। युवक से विवाद होने पर पुलिस ने पहले उसे पीटा और फिर थाने में बर्बरता की सारी हदें पार की। पुलिस प्रशासन के क्रूरतम आचरण का यह पहला हादसा नहीं है। जयपुर के जवाहर सर्किल थाने में अमित त्यागी, नावां थाने में सुनील कुमावत और पाली के कोतवाली थाने में मुकन सिंह से मारपीट और मृत्यु होने के यह सारे हादसे राजस्थान में कांग्रेस के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के जंगलराज का प्रमाण है।

पुलिस ने युवक को आतंकी की तरह पीटा
केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने पुलिस द्वारा युवक की पिटाई पर बयान जारी कर कहा कि उदयपुर के लोग अभी शोक और भय से उबरी नहीं है और एक युवक को इस तरह पीटा गया कि वह आतंकी है। दोषियों के केवल निलंबन से काम नहीं चलेगा। युवक के आत्मसम्मान को भी ठेस पहुंची होगी, जिसकी भी क्षतिपूर्ति की जाए। दोषी सार्वजनिक तौर पर पीड़ित से माफी मांगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत