नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपी को 5 साल का कठोर कारावास

5000 रुपए जुमार्ना

नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपी को 5 साल का कठोर कारावास

शहर के पोक्सो क्रम संख्या 3 न्यायालय ने शुक्रवार को छेड़छाड़ के 2 साल पुराने मामले में आरोपी को दोषी करार देते हुए 5 साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई है । न्यायालय ने आरोपी पर 5000 का जुमार्ना भी लगाया है।

कोटा। शहर के पोक्सो क्रम संख्या 3 न्यायालय ने शुक्रवार को नाबालिग से  छेड़छाड़ के 2 साल पुराने मामले में आरोपी को दोषी करार देते हुए 5 साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई है । न्यायालय ने आरोपी पर 5000 का जुमार्ना भी लगाया है। इस मामले में पीड़िता के पिता ने पुलिस थाना दादावाड़ी में 13 नवंबर 2020 को आरोपी राहुल महावर उम्र 24 साल पुत्र रामरतन निवासी बालाकुंड ,दादाबाड़ी के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया था । रिपोर्ट में बताया गया कि उसकी 11 वर्षीय पुत्री 12 नवंबर को बिजली का बल्ब लेने के लिए किराने की दुकान पर गई थी ,जहां पहले से राहुल महावर खड़ा हुआ था । बालिका बिजली का बल्ब लेने के बाद वापस घर आने लगी तो आरोपी ने उसे रोक लिया । उसके साथ छेड़छाड़ की। किसी तरह से उसकी पुत्री उसके चंगुल से छूट कर घर आई और उसने आपबीती सुनाई। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354 और पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान किया तथा अनुसंधान के दौरान आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और न्यायालय में चालान पेश किया था । ट्रायल के द्वारा अभियोजन पक्ष की ओर से न्यायालय में 8 गवाहों के बयान कराए गए। न्यायाधीश ने मामले में दोनों पक्षों को सुनने के बाद आरोपी को दोषी मानते हुए 5 साल के कठोर कारावास तथा रुपए 5000 के अर्थदंड से दंडित किया है ।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत