ईडी ने दोबारा ली हेराल्ड हाउस की तलाशी, मल्लिकार्जुन खड़गे को किया तलब

ऑफिस को सील कर उस पर नोटिस चस्पा कर लोगों का प्रवेश रोक दिया था

ईडी ने दोबारा ली हेराल्ड हाउस की तलाशी, मल्लिकार्जुन खड़गे को किया तलब

इससे पहले एजेंसी ने हेराल्ड हाउस स्थित यंग इंडिया के ऑफिस को सील कर उस पर नोटिस चस्पा कर लोगों का प्रवेश रोक दिया था। सील करने की कार्रवाई से पहले एजेंसी ने हेराल्ड हाउस और हेराल्ड समूह के ठिकानों की तलाशी ली थी।

नई दिल्ली। धन शोधन निवारक कानून से जुड़े मामलों की जांच करने वाली केन्द्रीय एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने नेशनल हेराल्ड मामले की जांच के मामले में कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नियंत्रण वाली कंपनी यंग इंडिया लिमिटेड के दिल्ली स्थित कार्यालय भवन की दोबारा तलाशी ली। वहां कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे को भी तलब किया गया था। इससे पहले एजेंसी ने हेराल्ड हाउस स्थित यंग इंडिया के ऑफिस को सील कर उस पर नोटिस चस्पा कर लोगों का प्रवेश रोक दिया था। सील करने की कार्रवाई से पहले एजेंसी ने हेराल्ड हाउस और हेराल्ड समूह के ठिकानों की तलाशी ली थी।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ईडी की इस कार्रवाई की आलोचना की है और कहा कि इसके जरिए उनकी पार्टी को डराने का प्रयास किया जा रहा है। कांग्रेस के नेता जयराम रमेश ने ट्वीट किया कि राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे को ईडी ने तलब किया है, जबकि संसद का अधिवेशन चल रहा है। वास्तव में खड़गे ने अपनी मौजूदगी दर्ज कर दी थी। सूत्रों के अनुसार खड़गे हेराल्ड पहुंच चुके थे और वहां ईडी की टीम तलाशी के काम में लगी हुई थी।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत