घर से मंदिर के लिए निकली वृद्धा के गले से चेन झपटी

शहर के कुड़ी भगतासनी पुलिस थाना क्षेत्र में जनता कॉलोनी में रहने वाली एक वृद्धा अपने घर से मंदिर जाने के लिए निकली।

घर से मंदिर के लिए निकली वृद्धा के गले से चेन झपटी

65 साल की नैनी देवी पत्नी मुल्तान प्रजापत ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह घर से मंदिर जाने के लिए निकली थी। कुछ कदम चली कि पीछे से एक बाइक पर बदमाश आया और गले पर झपटा मारकर उनके गले से डेढ़ तोला वजनी चेन तोडक़र ले गया।

जोधपुर। शहर के कुड़ी भगतासनी पुलिस थाना क्षेत्र में जनता कॉलोनी में रहने वाली एक वृद्धा अपने घर से मंदिर जाने के लिए निकली। कुछ कदम चलने पर एक बाइक सवार पीछे से आया और गले पर झपटा मार कर सोने  की  चेन को तोडक़र ले गया। वह गाड़ी नंबर भी नहीं देख पाई। कुड़ी पुलिस ने वृद्धा की रिपोर्ट पर लूट का मामला दर्ज किया है।

कुड़ी पुलिस थाने के एसआई विश्राम मीणा ने बताया कि जनता कॉलोनी की रहने वाली 65 साल की नैनी देवी पत्नी मुल्तान प्रजापत ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह घर से मंदिर जाने के लिए निकली थी। कुछ कदम चली कि पीछे से एक बाइक पर बदमाश आया और गले पर झपटा मारकर उनके गले से डेढ़ तोला वजनी चेन तोडक़र ले गया। वह चिल्लाई भी मगर बदमाश भागने में सफल हो गया। वृद्धावस्था के चलते वे गाड़ी के नंबर नहीं देख पाई और ना ही हुलिया बता पाई। पुलिस अब आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों से बदमाश का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें