घर से मंदिर के लिए निकली वृद्धा के गले से चेन झपटी

शहर के कुड़ी भगतासनी पुलिस थाना क्षेत्र में जनता कॉलोनी में रहने वाली एक वृद्धा अपने घर से मंदिर जाने के लिए निकली।

घर से मंदिर के लिए निकली वृद्धा के गले से चेन झपटी

65 साल की नैनी देवी पत्नी मुल्तान प्रजापत ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह घर से मंदिर जाने के लिए निकली थी। कुछ कदम चली कि पीछे से एक बाइक पर बदमाश आया और गले पर झपटा मारकर उनके गले से डेढ़ तोला वजनी चेन तोडक़र ले गया।

जोधपुर। शहर के कुड़ी भगतासनी पुलिस थाना क्षेत्र में जनता कॉलोनी में रहने वाली एक वृद्धा अपने घर से मंदिर जाने के लिए निकली। कुछ कदम चलने पर एक बाइक सवार पीछे से आया और गले पर झपटा मार कर सोने  की  चेन को तोडक़र ले गया। वह गाड़ी नंबर भी नहीं देख पाई। कुड़ी पुलिस ने वृद्धा की रिपोर्ट पर लूट का मामला दर्ज किया है।

कुड़ी पुलिस थाने के एसआई विश्राम मीणा ने बताया कि जनता कॉलोनी की रहने वाली 65 साल की नैनी देवी पत्नी मुल्तान प्रजापत ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह घर से मंदिर जाने के लिए निकली थी। कुछ कदम चली कि पीछे से एक बाइक पर बदमाश आया और गले पर झपटा मारकर उनके गले से डेढ़ तोला वजनी चेन तोडक़र ले गया। वह चिल्लाई भी मगर बदमाश भागने में सफल हो गया। वृद्धावस्था के चलते वे गाड़ी के नंबर नहीं देख पाई और ना ही हुलिया बता पाई। पुलिस अब आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों से बदमाश का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Post Comment

Comment List

Latest News