मैं कालीचरण बोल रहा हूं, मेरे रिश्तेदार के खाते में 25301 रुपए ट्रांसफर कर दो

मैं कालीचरण बोल रहा हूं, मेरे रिश्तेदार के खाते में 25301 रुपए ट्रांसफर कर दो

एमएलए बनकर फोन करता है बदमाश, पुलिस तक पहुंचा मामला

जयपुर। मैं मालवीय नगर एमएलए कालीचरण सराफ बोल रहा हॅूं, मेरे एक रिश्तेदार के परेशानी हो रही है। मेरा पीए आपको उसके खाते की डिटेल मैसेज कर रहा है, उसमें 25301 रुपए ट्रांसफर कर दो। अगर किसी के पास इस तरह का फोन आए तो सावधान रहना और उसकी बातों में आकर रुपए ट्रांसफर मत करना। यह कोई गिरोह है, जो लोगों को फोन कर उनसे ठगी कर रहा है।  घटना की जानकारी मिलने के बाद मालवीय नगर विधायक कालीचरण सराफ ने जयपुर के पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव को शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। सराफ ने पुलिस को कुछ सबूत भी दिए हैं। इसके साथ ही सराफ ने सोशल मीडिया के माध्यम से आमजन को भी सावचेत किया है कि मेरे नाम से कोई फोन आए और खाते में रुपए ट्रांसफर करने के लिए बोले तो मत करना। मेरे नाम से कोई ठगी कर रहा है। सराफ ने नवज्योति को बताया कि जिस नंबर से फोन किया है, वह किसी साहिल नाम के व्यक्ति का बताया गया है। पता भी मेरे निवास मकान नंबर ए-7 अम्बेनगर टोंक रोड का बताता है। खुद को मेरा पीए बताता है। इसके साथ ही जो अकाउंट नंबर बताता है, वह बलिन्दर पाल सिंह के नाम है। सराफ ने बताया कि इस नाम का कोई भी व्यक्ति मेरा पीए नहीं हैं।

यूं करते हैं ठगी
पहले कोई व्यक्ति एमएलए का पीए बनकर फोन करता है। वह कहता है कि मैं एमएलए साहब के घर से बोल रहा हूं और एमएलए साहब आप से बात करेंगे। कुछ देर फोन होल्ड रखकर आवाज बदल कर बोलता है कि मैं कालीचरण सराफ बोल रहा हूं। एक छोटा सा मनी ट्रांसफर का काम है, कर दोगे ना। सामने वाले के हां कहने पर वह कहता है कि मेरे निकट के रिश्तेदार को परेशानी है, मेरा पीए आपको बैंक अकाउंट की डिटेल नोट करवा देगा, उस खाते में ट्रांसफर करवा दो।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत