उपराष्ट्रपति पद का उम्मीदवार नहीं बनाया, इसलिए नीतीश ने एनडीए से नाता तोड़ा- सुशील मोदी

कहा भाजपा इसके लिए तैयार नहीं थी

उपराष्ट्रपति पद का उम्मीदवार नहीं बनाया, इसलिए नीतीश ने एनडीए से नाता तोड़ा- सुशील मोदी

भाजपा सांसद ने कहा कि नीतीश कुमार के राजग से नाता तोड़कर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के साथ जाने का यह एक प्रमुख कारण रहा। नीतीश कुमार ने राजग से नाता तोडऩे के दौरान कई सफेद झूठ बोले हैं।

पटना। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को कहा कि नीतीश कुमार के राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन से नाता तोडऩे का मूल कारण उन्हें उप राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार नहीं बनाया जाना है।

मोदी ने बुधवार को यहां पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में खुलासा किया कि नीतीश कुमार ने बिहार राजग से नाता तोडऩे का जो निर्णय लिया है उसके पीछे मूल कारण था कि वह खुद को देश का उप राष्ट्रपति बनाना चाहते थे लेकिन भाजपा इसके लिए तैयार नहीं थी। नीतीश कुमार के निकटस्थ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) नेताओं ने हाल ही भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से नीतीश कुमार को उप राष्ट्रपति बनाने की बात कही थी। हालांकि बीजेपी ने इस पर विचार नहीं किया।

भाजपा सांसद ने कहा कि नीतीश कुमार के राजग से नाता तोड़कर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के साथ जाने का यह एक प्रमुख कारण रहा। नीतीश कुमार ने राजग से नाता तोडऩे के दौरान कई सफेद झूठ बोले हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का कहना है कि बिना उनकी सहमति के आरसीपी सिंह को नरेंद्र मोदी मंत्रिमंडल में मंत्री बनाया गया जो सरासर झूठ है।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत