बालिकाओं ने जीते अधिक पुरस्कार : सोलंकी

उल्लेखनीय प्रदर्शन कर चाकसू का नाम रोशन किया

बालिकाओं ने जीते अधिक पुरस्कार : सोलंकी

नोडल अधिकारी रामलाल मीणा ने बताया कि कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि चाकसू विधायक वेद प्रकाश सोलंकी, विशिष्ट अतिथि चाकसू पालिका अध्यक्ष कमलेश बैरवा एवं सीबीईओ हनुमान मीणा ने पूजा-अर्चना कर के साथ की

चाकसू। गणगौरी मैदान में आजादी के अमृत महोत्सव के तहत विशाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया। नोडल अधिकारी रामलाल मीणा ने बताया कि कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि चाकसू विधायक वेद प्रकाश सोलंकी, विशिष्ट अतिथि चाकसू पालिका अध्यक्ष कमलेश बैरवा एवं सीबीईओ हनुमान मीणा ने पूजा-अर्चना कर के साथ की। विभिन्न सरकारी एवं निजी विद्यालयों के 2 हजार से अधिक छात्रों ने देशभक्ति की  प्रस्तुतियां दी। 
विधायक वेदप्रकाश सोलंकी ने कहा कि क्षेत्र के विद्यार्थियों ने विभिन्न स्तरों पर उल्लेखनीय प्रदर्शन कर चाकसू का नाम रोशन किया है। हमने पूर्व में भी बच्चों एवं खिलाड़ियों और विद्यार्थियों को आगे बढ़ाने के लिए सांस्कृतिक प्रतियोगिताएं, साहित्यिक प्रतियोगिताएं एवं खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन करवाया है। क्षेत्र की बालिकाओं ने बालकों के मुकाबले जिला एवं प्रदेश स्तर पर अपनी विशेष पहचान बनाई है और अपनी प्रतिभा दिखाई है। बालिकाओं ने बालकों के मुकाबले अधिक प्रतियोगिताएं एवं पुरस्कार जीते है। इसके लिए मैं उन्हें बधाई देता हूं। क्षेत्र के विद्यार्थियों को आगे बढ़ाने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे है। 

सोलंकी ने युवाओं से कहा कि देश और तिरंगे के लिए जो सम्मान है, उसे और आगे लेकर जाना है। कार्यक्रम में चाकसू पालिका के पूर्व अध्यक्ष एलएल कुमावत, राजेंद्र गुर्जर, हसीलदार अजीत बुंदेला, बालिका विद्यालय प्राचार्य हेमलता सत्तावन, सीबीईओ हनुमान सहाय मीणा एवं राजकीय उप जिला अस्पताल के प्रभारी डॉ. रितुराज मीणा सहित, जनप्रतिनिधि, अधिकारी, कर्मचारी, शिक्षक एवं अभिभावक मौजूद रहे।

 

Tags: solanki

Post Comment

Comment List

Latest News

असर खबर का - डीसीएम ने कोटा-पटना एक्सप्रेस में खराब खाद्य सामग्री को कराया नष्ट असर खबर का - डीसीएम ने कोटा-पटना एक्सप्रेस में खराब खाद्य सामग्री को कराया नष्ट
नवज्योति में खबर प्रकाशित होने के बाद से ही रेलवे प्रशासन की ओर से लगातार चेकिंग और निगरानी रखी जा...
पश्चिम एशिया में युद्ध के विस्तार का खतरा
पूर्णिमा यूनिवर्सिटी में इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस की शुरुआत
राहुल गांधी ने की मतदाताओं से बड़ी संख्या में वोट डालने की अपील 
दूसरे फेज में कांग्रेस आलाकमान के फैसलों की परीक्षा, दाव पर दिग्गज नेताओं की प्रतिष्ठा 
हैती के प्रधानमंत्री एरियल हेनरी ने दिया इस्तीफा, देश में नई सरकार का मार्ग प्रशस्त 
प्रदेश में बढ़ने लगा गर्मी का असर, सूर्य ने दिखाने लगा रौद्र रूप