राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक खेलों में हिस्सा लेकर बनाएं सफल : गहलोत

सहयोग का माहौल बनेगा

राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक खेलों में हिस्सा लेकर बनाएं सफल : गहलोत

गहलोत ने यह अपील करते हुए कहा कि 29 अगस्त से 5 अक्टूबर तक होने वाले इन इस आयोजन से प्रदेश में आपसी भाईचारा, सछ्वावना एवं सहयोग का माहौल बनेगा। इन खेलों में हर आयु वर्ग के लोग हिस्सा लेंगे और करीब 30 लाख लोगों ने इसमें भाग लेने के लिए पंजीकरण कराया है। 

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरु हो रहे राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक खेलों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेकर इसे सफल बनाने की प्रदेश के लोगों से अपील की है। गहलोत ने यह अपील करते हुए कहा कि 29 अगस्त से 5 अक्टूबर तक होने वाले इन इस आयोजन से प्रदेश में आपसी भाईचारा, सछ्वावना एवं सहयोग का माहौल बनेगा। इन खेलों में हर आयु वर्ग के लोग हिस्सा लेंगे और करीब 30 लाख लोगों ने इसमें भाग लेने के लिए पंजीकरण कराया है। 

इसके लिए लगभग 2 लाख टीमें बनी है। इन खेलों में प्रतिभागी से ऊपर उठकर खेल भावना के साथ हिस्सा लेकर एक बड़ा संदेश देंगे। इन खेलों से गांवों में एक उत्सव का माहौल बनेगा क्यों कि गांवों के हर आयु वर्ग के लोग एकजुट होकर जोश एवं उत्साह से खेलेंगे। इन खेलों के दौरान सांस्कृतिक संध्या के कार्यक्रम का भी आयोजन किया जायेगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत