अपनी कैम्पेनिंग मजबूत कर भाजपा को टक्कर देगी कांग्रेस, गहलोत ने कहा-चौंकाने वाले परिणाम का दावा

अपनी कैम्पेनिंग मजबूत कर भाजपा को टक्कर देगी कांग्रेस, गहलोत ने कहा-चौंकाने वाले परिणाम का दावा

लोकसभा चुनाव के लिए गठित प्रदेश कांग्रेस कैम्पेन कमेटी की बैठक शुक्रवार को पीसीसी वार रूम में कमेटी चेयरमेन अशोक गहलोत की अध्यक्षता में हुई। 

जयपुर। लोकसभा चुनाव के लिए गठित प्रदेश कांग्रेस कैम्पेन कमेटी की बैठक शुक्रवार को पीसीसी वार रूम में कमेटी चेयरमेन अशोक गहलोत की अध्यक्षता में हुई। 

बैठक में पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा तथा प्रदेश प्रभारी सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने उपस्थित कमेटी सदस्य अर्जुन बामनिया, ममता भूपेश, राजकुमार शर्मा, इंदिरा मीणा,शकुंतला रावत, धर्मेंद्र राठौड, रफीक खान आदि एवं वीसी माध्यम से जुड़े सभी सदस्यों से सुझाव आमंत्रित कर पार्टी के चुनाव प्रचार के लिए विस्तृत चर्चा की। बैठक में तय पाया गया कि समिति के सभी सदस्य आवंटित जिलों में जाकर विधानसभा क्षेत्रवार चुनाव प्रचार की मॉनिटरिंग करेंगे तथा कांग्रेस के घोषणा पत्र के बिंदुओं को प्रचारित व प्रसारित करने के लिए मीडिया के सामने बयान देंगे। साथ ही सभी जिलों में स्थापित कांग्रेस वार रूम से समन्वय स्थापित करते हुए जिला स्तरीय कैम्पेन कमेटी के सदस्य नियुक्त किए जाएंगे जो कि बूथ स्तर तक के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ समन्वय बनाकर लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी के चुनाव प्रचार को और अधिक मजबूती प्रदान करते हुए कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने का काम करेंगे। बैठक में निर्णय लेकर विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशियों को निर्देशित किया गया है कि चुनाव प्रचार के लिए प्रतिदिन का कार्यक्रम पीसीसी वार रूम को आवश्यक रूप से भेजें। बैठक के बाद गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस कैंपेन कमेटी की मीटिंग में अहम फैसले लिए गए हैं। कांग्रेस हर जिले में चुनावी प्रचार तेज करेगी। भाजपा की कैम्पनिंग की जवाब कांग्रेस कैम्पनिंग से देगी। अबकी बार परिणाम चोकाने वाले होंगे। इसके बाद गहलोत पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा के आवास पहुंचे और लोकसभा चुनावों को लेकर चर्चा की। इस दौरान कई नेता भी मौजूद रहे।

Post Comment

Comment List

Latest News