गास्केट पर जीत के साथ नडाल चौथे दौर में

गास्केट को 6-0, 6-1, 7-5 से हराया

गास्केट पर जीत के साथ नडाल चौथे दौर में

नडाल ने मैच के बाद कहा, यह टूर्नामेंट में मेरा सर्वश्रेष्ठ मैच था। यह कहना आसान है क्योंकि दूसरा दिन कठिन था, लेकिन मैंने महत्वपूर्ण सुधार किया।

न्यूयॉर्क। स्पेन के दिग्गज खिलाड़ी और 22 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता राफेल नडाल ने फ्रांस के रिचर्ड गैस्केट पर अपनी 18वीं जीत दर्ज करते हुए यूएस ओपन के चौथे दौर में प्रवेश कर लिया है। 

नडाल ने शनिवार को आर्थर ऐश स्टेडियम में हुए तीसरे दौर के मैच में गास्केट को 6-0, 6-1, 7-5 से हराया। नडाल और गास्केट अब तक 18 बार आमने-सामने आये हैं और स्पेन के दिग्गज खिलाड़ी ने हर बार अपने फ्रांसीसी प्रतिद्वंदी को मात दी है।  

टूर्नामेंट का सर्वश्रेष्ठ मैच था 
नडाल ने मैच के बाद कहा, यह टूर्नामेंट में मेरा सर्वश्रेष्ठ मैच था। यह कहना आसान है क्योंकि दूसरा दिन कठिन था, लेकिन मैंने महत्वपूर्ण सुधार किया। यह टूर्नामेंट में मेरी पहली बार सीधे सेटों में जीत है। मैं कुछ कठिन क्षणों से गुजरा। यह अच्छा है कि मैं इनसे गुजरा और सकारात्मकता के साथ खेल सका। 

नडाल का अगला मुकाबला अमेरिका के फ्रांसेस टियाफो से होगा, जिनके खिलाफ उन्होंने अपने पिछले दोनों मैच जीते हैं। अमेरिकी खिलाड़ी ने तीसरे दौर में अर्जेन्टीना के डिएगो श्वाटर्जमैन को 7-6 (7), 6-4, 6-4 से हराकर चौथे दौर में कदम रखा है।  

अल्कराज चौथे दौर में पहुंचने वाले सबसे युवा खिलाड़ी बने
इसी बीच, नडाल के हमवतन कार्लोस अल्काराज ने अमेरिका के जेन्सन ब्रूक्सबाई को 6-3, 6-3, 6-3 से हराकर चौथे दौर में जगह बनाई। इस जीत के साथ अल्काराज पीट संप्रास (1989-90) के बाद चौथे दौर में पहुंचने वाले सबसे युवा खिलाड़ी बन गये हैं, जहां वह क्रोएशिया के 15वीं सीड मरीन सिलिक से मुकाबला करेंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत