ICC T20 World Cup के आधिकारिक गान के लिए तैयार पॉल और केस

ICC T20 World Cup के आधिकारिक गान के लिए तैयार पॉल और केस

ग्रैमी पुरस्कार विजेता सीन पॉल और सोका सुपरस्टार केस एक जून को शुरु होने वाले आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 2024 के आधिकारिक गान के लिए तैयार हैं।

वेस्टइंडीज और अमेरिका में आयोजित हो रहे टी-20 विश्व कप में आधिकारिक सॉन्ग के लिए ग्रैमी पुरस्कार अवॉर्डी सीन पॉल और सोका सुपरस्टार केस तैयार है। टी-20 विश्व का आयोजन 1 जून से हो रहा है। इस गाने का ट्रैक माइकल टैनो मोंटानो ने बनाया है। और यह गाना जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। गाने की फिल्म क्लिप के साथ कई प्रसिद्ध सुपरस्टार भी शामिल होंगे।
आईसीसी द्वारा जारी स्टेटमेंट में दो दशकों से अधिक समय से संगीत उद्योग में एक अग्रणी हस्ती शॉन पॉल ने कहा कि वह अंतरराष्ट्रीय स्तर को छूने के अनुभव के साथ कैरेबियाई संगीत के सार को पकडऩे की उम्मीद करते हैं।
आगे शॉन पॉल ने कहा कि "क्रिकेट हमेशा से हमारी संस्कृति का एक प्रमुख हिस्सा रहा है, इसलिए टी20 विश्व कप का आधिकारिक गान रिकॉर्ड करना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं केस का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और ट्रैक में कुछ नृत्य के साथ यह कैरेबियन का एक अच्छा स्पर्श होगा।"
कीज डिफ़ेंथेलर, जिन्हें दुनिया में केस के नाम से जाना जाता है। वह त्रिनिदाद और टोबैगो स्थित केस द बैंड के प्रमुख गायक हैं, का इरादा गान के माध्यम से टूर्नामेंट में एक अनोखा माहौल लाने का है।
केस ने आगे कहा कि "हमारा मिशन हमेशा दुनिया को एक साथ लाने के बारे में रहा है, इसलिए क्रिकेट को संगीत के साथ मिलाना एक शक्तिशाली संयोजन है। इस संगीतमय माहौल को बनाने के लिए सीन पॉल, टैनो और पूरी टीम को धन्यवाद।"

Post Comment

Comment List

Latest News

Rajasthan Weather Update : कल से लगेगा नौतपा, भट्टी जैसा तपेगा राजस्थान Rajasthan Weather Update : कल से लगेगा नौतपा, भट्टी जैसा तपेगा राजस्थान
प्रदेश में भीषण गर्मी का दौर लागातार जारी है। तापमान भी 49 डिग्री सेल्सियस के करीब पहुंच गया है। बाड़मेर,...
Kedarnath में तीर्थयात्रियों के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लेंडिंग, छह यात्री थे सवार 
Britain में आम चुनाव चार जुलाई को : सुनक
मां-बाप को पहचानने से इंकार किया, तो छपवा दी शोक पत्रिका और कर दिया मृत्युभोज
जोधपुर में राष्ट्रीय स्तर के कॉलेज में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स के लिए उड़ीसा, आंध्र प्रदेश से नशे की सप्लाई
तुष्टिकरण की राजनीति कर ममता ने गैर संवैधानिक आरक्षण दिया : सैनी
पाइप चोर गैंग का किया पर्दाफाश, तीन आरोपियों सहित माल खरीदार गिरफ्तार