ICC T20 World Cup के आधिकारिक गान के लिए तैयार पॉल और केस

ICC T20 World Cup के आधिकारिक गान के लिए तैयार पॉल और केस

ग्रैमी पुरस्कार विजेता सीन पॉल और सोका सुपरस्टार केस एक जून को शुरु होने वाले आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 2024 के आधिकारिक गान के लिए तैयार हैं।

वेस्टइंडीज और अमेरिका में आयोजित हो रहे टी-20 विश्व कप में आधिकारिक सॉन्ग के लिए ग्रैमी पुरस्कार अवॉर्डी सीन पॉल और सोका सुपरस्टार केस तैयार है। टी-20 विश्व का आयोजन 1 जून से हो रहा है। इस गाने का ट्रैक माइकल टैनो मोंटानो ने बनाया है। और यह गाना जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। गाने की फिल्म क्लिप के साथ कई प्रसिद्ध सुपरस्टार भी शामिल होंगे।
आईसीसी द्वारा जारी स्टेटमेंट में दो दशकों से अधिक समय से संगीत उद्योग में एक अग्रणी हस्ती शॉन पॉल ने कहा कि वह अंतरराष्ट्रीय स्तर को छूने के अनुभव के साथ कैरेबियाई संगीत के सार को पकडऩे की उम्मीद करते हैं।
आगे शॉन पॉल ने कहा कि "क्रिकेट हमेशा से हमारी संस्कृति का एक प्रमुख हिस्सा रहा है, इसलिए टी20 विश्व कप का आधिकारिक गान रिकॉर्ड करना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं केस का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और ट्रैक में कुछ नृत्य के साथ यह कैरेबियन का एक अच्छा स्पर्श होगा।"
कीज डिफ़ेंथेलर, जिन्हें दुनिया में केस के नाम से जाना जाता है। वह त्रिनिदाद और टोबैगो स्थित केस द बैंड के प्रमुख गायक हैं, का इरादा गान के माध्यम से टूर्नामेंट में एक अनोखा माहौल लाने का है।
केस ने आगे कहा कि "हमारा मिशन हमेशा दुनिया को एक साथ लाने के बारे में रहा है, इसलिए क्रिकेट को संगीत के साथ मिलाना एक शक्तिशाली संयोजन है। इस संगीतमय माहौल को बनाने के लिए सीन पॉल, टैनो और पूरी टीम को धन्यवाद।"

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार
प्रदेश में गर्मियों में बिजली संकट शुरू होते ही राज्य सरकार ने सोलर एनर्जी उत्पादन पर अपना फोकस तेज कर...
शुद्ध सोना 150 रुपए सस्ता, चांदी स्थिर
पंचायत चुनावों से पहले नए जिलों में प्रमुख-प्रधान के रिकॉर्ड का आंकलन शुरू
कई सीटों पर कांग्रेस विधायकों की परीक्षा, छह सीटों के परिणाम से पायलट की साख जुड़ी
एलन कोचिंग छात्र आत्महत्या मामला - पिता व दादा बोले: कोचिंग संस्थान ने किया गुमराह, वसूली पूरी फीस फिर भी नहीं मिली सुविधाएं
बिना फायर एनओसी मैरिज गार्डनों में गूंज रहीं शहनाइयां
Stock Market : ब्याज दर में कटौती की उम्मीद में चढ़ा बाजार