आयुष्मान खुराना के साथ काम करेंगी सामंथा रुथ प्रभु

सामंथा बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने के लिए तैयार

आयुष्मान खुराना के साथ काम करेंगी सामंथा रुथ प्रभु

चर्चा है कि सामंथा,आयुष्मान खुराना के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म के जरिए इंडस्ट्री में डेब्यू कर सकती हैं। सामंथा ने आयुष्मा खुराना के साथ दिनेश विजान के इस प्रोजेक्ट को साइन किया है।

मुंबई। दक्षिण भारतीय फिल्मों की जानीमानी अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ काम करती नजर आ सकती हैं।
सामंथा रुथ प्रभु हिंदी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' के जरिए डेब्यू कर चुकी हैं। इस सीरीज में सामंथा ने नेगेटिव किरदार निभाया था लेकिन दर्शकों को सामंथा की एक्टिंग खूब पसंद आई थी। सामंथा अब बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने के लिए तैयार है। चर्चा है कि सामंथा,आयुष्मान खुराना के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म के जरिए इंडस्ट्री में डेब्यू कर सकती हैं। 

सामंथा ने आयुष्मा खुराना के साथ दिनेश विजान के इस प्रोजेक्ट को साइन किया है। सामंथा रुथ प्रभु इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में एक राजकुमारी का किरदार निभाती नजर आ सकती हैं ।  वहीं इस फिल्म में आयुष्मान खुराना वैम्पायर के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी नीरेन भट्ट ने लिखी है वहीं फिल्म को अमर कौशिक द्वारा निर्देशित किया जाएगा। 

 

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत