राहुल गांधी ने किया हिंदुत्व का अपमान : भाजपा

राहुल गांधी ने किया हिंदुत्व का अपमान : भाजपा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के हिंदुत्व पर दिए गए बयान की निंदा की है। भाजपा ने कहा कि हिंदू धर्म पर कांग्रेस नेताओं का हमला दुर्भाग्यपूर्ण है।

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के हिंदुत्व पर दिए गए बयान की निंदा की है। भाजपा ने कहा कि हिंदू धर्म पर कांग्रेस नेताओं का हमला दुर्भाग्यपूर्ण है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि यह बड़ा दुखद विषय है कि 24 घंटे में हिंदू धर्म पर तीन बार प्रहार कांग्रेस पार्टी के नेताओं की ओर से होता है। कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद, कांग्रेस नेता राशिद अलवी और अब स्वयं उनके सबसे बड़े नेता गांधी द्वारा हिंदुत्व का अपमान किया जाता है। सम्मेलन के माध्यम से उन्होंने खुर्शीद के वक्तव्य और उनकी किताब पर कहा कि गांधी ने हिंदू धर्म और हिंदुत्व पर प्रहार किया है।

उन्होंने कहा कि गांधी ने उपनिषद तो क्या संविधान ही पढ़ लिया होता, तो उनके लिए काफी होता। उनका बयान संयोग नहीं तुष्टिकरण की राजनीति का दूषित प्रयोग है। पात्रा ने आरोप लगाया कि यह कांग्रेस और गांधी परिवार का चरित्र रहा है कि जब भी उनको मौका मिलता है, तो वह हिंदू धर्म पर प्रहार अवश्य करते हैं।




 

Tags: gandhi

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत