एनकाउंटर में पुलिस ने मिलिंद तेलतुंबड़े सहित 26 नक्सलियों को किया ढेर

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में सुरक्षा बलों और पुलिस के साथ मुठभेड में मारे गए 26 नक्सलियों में शीर्ष माओवादी नेता मिलिंद तेलतुंबडे भी शामिल था।

नागपुर। महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में सुरक्षा बलों और पुलिस के साथ मुठभेड में मारे गए 26 नक्सलियों में शीर्ष माओवादी नेता मिलिंद तेलतुंबडे भी शामिल था। अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की है। नक्सलियों के खिलाफ जारी अभियान में पुलिस और सुरक्षा बलों की यह बड़ी मुठभेड़ थी। नक्सलियों की तलाश कर रहे पुलिसकर्मियों पर इन लोगों ने हमला किया, लेकिन सुरक्षाकर्मी पहले ही सतर्क थे और उन्होंने कार्रवाई करते हुए तेलतुंबडे सहित 26 नक्सलवादियों को ढेर कर दिया।

गृह मंत्री दिलीप वालसे पाटिल ने पुलिस की सराहना की। पुलिस ने भारी मात्रा में हथियारों को जब्त किया है। मिलिंद भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी की केंद्रीय कमेटी में युवाओं में से एक सदस्य था, जो मंत्रालय से जुड़े मामलों पर नजर रखता था। मुठभेड़ में 4 पुलिसकर्मी भी घायल हुए।
 

Post Comment

Comment List

Latest News

अंबानी परिवार को मिली धमकी, फोन कर कहा, 'एचएन रिलाइंस फाउंडेशन अस्पताल को बम से उड़ा दिया जाएगा' अंबानी परिवार को मिली धमकी, फोन कर कहा, 'एचएन रिलाइंस फाउंडेशन अस्पताल को बम से उड़ा दिया जाएगा'
धमकी एक अनजान फोन नंबर से आई। दोपहर में करीब 1 बजे अनजान फोन नंबर से अंबानी परिवार को धमकी...
मोदी ने हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर एम्स का किया उद्घाटन
राष्ट्रीय दल बनते ही टीआरएस का बदला नाम, हुआ भारतीय राष्ट्र समिति
निचले स्तर पर ही सुनिश्चित हो रहा है लोगों की समस्याओं का निस्तारण - गहलोत
वर्तमान सरकार के राज में विकास का पहिया थम गया : राजेंद्र राठौड़
सोयाबीन की कम कीमत किसानों को दे रही पीड़ा , कम दाम से टूट रहे किसानों के अरमान
रावण के पुतले को कंकड़ मारने पहुंचे लोग, पुलिस ने की समझाइश