सरकार गांव और गरीब के विकास के लिए कटिबद्ध : प्रशांत बैरवा

ग्रामीणों की मांग पर सडक निर्माण करने की घोषणा

सरकार गांव और गरीब के विकास के लिए कटिबद्ध : प्रशांत बैरवा

विधायक बैरवा ने लोक देवता तेजाजी महाराज से आशीर्वाद लिया एवं प्रदेश में खुशहाली की मनोकामना की । इस दौरान मेला आयोजन समिति को विधायक प्रशांत बैरवा ने 25 हजार रुपए का नगद पुरस्कार दिया।

नवाई। उपखंड के निकटवर्ती गांव नला में तेजा नवयुवक मंडल के तत्वाधान में आयोजित लोक देवता तेजाजी महाराज के मेले में विधायक प्रशांत बैरवा ने शिरकत की। विधायक प्रशांत बैरवा के पहुंचते ग्रामीणों ने विधायक का भव्य स्वागत किया एवं ढोल नगाड़े से मंदिर परिसर तक लेकर गए । विधायक बैरवा ने लोक देवता तेजाजी महाराज से आशीर्वाद लिया एवं प्रदेश में खुशहाली की मनोकामना की । इस दौरान मेला आयोजन समिति को विधायक प्रशांत बैरवा ने 25 हजार रुपए का नगद पुरस्कार दिया।

विधायक प्रशांत बैरवा ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि मेले हमारे पूर्वजों की धरोहर है एवं यह हमारी संस्कृति का हिस्सा है। विधायक बैरवा ने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार गांव एवं गरीब के विकास के लिए कटिबद्ध है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने निवाई पीपलू विधानसभा क्षेत्र में 5 महाविद्यालय खोल दिए एवं सभी ग्राम पंचायत मुख्यालयों पर उच्च माध्यमिक विद्यालय खोल दिए जिससे गांव के बच्चों को पढ़ने के लिए शहरों में नहीं जाना पड़े । उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना लागू की है जिसमें 10 लाख रुपए तक का इलाज निशुल्क किया जा रहा है एवं 5 लाख रुपए का एक्सीडेंटल बीमा भी होता है। उन्होंने कहा कि सरकार की मंशा है ग्रामीण क्षेत्र के अंतिम व्यक्ति को भी सरकार की योजना का लाभ मिले ।

ग्रामीणों की मांग पर विधायक बैरवा ने गांव नला से सिरस तक सडक निर्माण करने की घोषणा की। नला आयोजन समिति के दयाराम चौधरी, हरिशंकर चौधरी, अभिषेक पारीक, प्रदीप चौधरी, पंडित अशोक शर्मा, सरदार चौधरी ने विधायक बैरवा का राजस्थानी परंपरा अनुसार साफा पहनाकर एवं स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया। इस मौके पर पीसीसी सदस्य ब्रह्मप्रकाश गुर्जर, पार्षद प्रदीप पारीक, राजेश चौधरी गुरुजी, खंडवा सरपंच देवनारायण गुर्जर, चैनपुरा सरपंच मदन, लाल मीणा, ढाणी जुगलपुरा सरपंच प्रतिनिधि पप्पूलाल मीणा, सिरोही सरपंच प्रतिनिधि सुरेंद्र बेनीवाल, राजेश पारीक, पूर्व सरपंच रमेश गुर्जर रामसहाय मीणा मोहनलाल चौधरी दिनेश जांगिड़ राजेश जांगिड़, द्वारका जाट, रामजीवन जाट, सीताराम कटारा, राजेश चौधरी, सिंदरा सरपंच प्रतिनिधि देवालाल गुर्जर, संजय कावट, संजय जैन का मेला समिति द्वारा साफा पहनाकर एवं स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया गया। इस दौरान पुखराज जाट सत्यनारायण जाट रामू गुर्जर सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे।

Post Comment

Comment List

Latest News