मुख्यमंत्री ने सेंटर पार्क में की मॉर्निंग वॉक, वॉक के दौरान आमजन से की मुलाकात और सुनी समस्याएं

मुख्यमंत्री ने सेंटर पार्क में की मॉर्निंग वॉक, वॉक के दौरान आमजन से की मुलाकात और सुनी समस्याएं

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा शुक्रवार सुबह एक बार फिर  सेंट्रल पार्क में आमजन के साथ  मॉर्निंग वॉक करते दिखे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने आमजन से संवाद किया और आत्मीयता से उनकी समस्याएं सुनी।

जयपुर। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा शुक्रवार सुबह एक बार फिर  सेंट्रल पार्क में आमजन के साथ  मॉर्निंग वॉक करते दिखे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने आमजन से संवाद किया और आत्मीयता से उनकी समस्याएं सुनी।

दरअसल, आज शुक्रवार सुबह 6 बजे सीएम भजनलाल अचानक सेंट्रल पार्क पहुंच गए. इस दौरान वहां मौजूद जनता अचानक उन्हें अपने बीच पाकर हैरान रह गई,  सीएम शर्मा ने बड़ी सादगी के साथ आम जनता के साथ वॉक किया। उन्होंने सामान्य कार्यकर्ता की तरह सभी से मुलाकात भी की और समस्याओं को सुना। सीएम ने इस दौरान सेंट्रल पार्क की व्यवस्थाओं का भी निरीक्षण किया और अधिकारियों को आम जनता से मिले सुझाव के बाद उन्हें इम्प्लीमेंट करने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने इस वॉक के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'फिट इंडिया अभियान' को आगे बढ़ाने की दिशा में संदेश दिया। पार्क में योगा करने वालों के बीच भी पहुंचे और बाहर एक थड़ी पर लोगों से चाय पर चर्चा की। इससे पहले भी मुख्यमंत्री मानसरोवर के सिटी पार्क और जवाहर सर्किल पार्क में मॉर्निंग वॉक करते हुए आमजन से मुलाकात कर चुके हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

चारपाई को लेकर मां-बेटे में हुआ विवाद, बेटे ने पत्थर से वारकर की मां की हत्या चारपाई को लेकर मां-बेटे में हुआ विवाद, बेटे ने पत्थर से वारकर की मां की हत्या
कानोता थाना इलाके में 2 दिन पहले चारपाई को लेकर  मां-बेटे में विवाद हो गया। इस दौरान बेटे ने पत्थर...
AICC ने अमेठी और रायबरेली सीटों के लिए की पर्यवेक्षकों की नियुक्ति, गहलोत को अमेठी की जिम्मेदारी
वरिष्ठ नेताओं से कई कांग्रेस जिलाध्यक्ष अंदरखाने नाराज, लोकसभा परिणाम के बाद बढ़ेगा शीतयुद्ध
NADA ने बजरंग पुनिया को निलंबित किया
फ्लाइट के देरी से होने जयपुर एयरपोर्ट पर परेशान हो रहे यात्री
झारखंड में जहांगीर आलम के घर ईडी की छापेमारी, 25 करोड़ रुपए नगद बरामद
ICC ने की विमेंस टी-20 वर्ल्ड कप कार्यक्रम की घोषणा