रुपए नहीं लौटाने पर बीएड कॉलेज प्रिंसिपल का मारपीट कर घर से अपहण, आरोपी गिरफ्तार

थर्ड ग्रेड शिक्षक व कृषि पर्यवेक्षक लगाने के लिए बीएड कॉलेज प्रिंसिपल ने लिए थे दस लाख

रुपए नहीं लौटाने पर बीएड कॉलेज प्रिंसिपल का मारपीट कर घर से अपहण, आरोपी गिरफ्तार

थर्ड ग्रेड शिक्षक और कृषि पर्यवेक्षक की नौकरी लगाने के लिए दस लाख रुपए लेने के बाद वापस नहीं लौटाने पर कार सवार बदमाशों ने मारपीट कर बीएड कॉलेज प्रिंसीपल का अपहरण कर लिया।

जयपुर। थर्ड ग्रेड शिक्षक और कृषि पर्यवेक्षक की नौकरी लगाने के लिए दस लाख रुपए लेने के बाद वापस नहीं लौटाने पर कार सवार बदमाशों ने मारपीट कर बीएड कॉलेज प्रिंसीपल का अपहरण कर लिया। सूचना पर सांगानेर सदर थाना पुलिस ने बदमाशों का पीछाकर अपह्त को छुड़ाकर सरकारी टीचर समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है। थाना प्रभारी पूनम चौधरी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी रोहिताश (28) नया गांव हिण्डौन करौली, बृजेश तंवर (26) गुटका का पुरा हिण्डौन करौली और बंटी गुर्जर गांव नहरौली बयाना भरतपुर के रहने वाले हैं। आरोपी रोहिताश सरकारी टीचर है और अन्य दो आरोपी इसके दोस्त है। तीनों रविवार सुबह 8:30 बजे मूलत: हिन्डौन हाल राध विहार गोनेर मोड निवासी प्रमोद कुमार शर्मा (50) का मारपीट कर घर से अपहरण कर ले गए थे। मारपीट के समय प्रमोद की पत्नी और बेटा घर मौजूद थे। करीब आधा घंटे बाद दोनों ने पुलिस कंट्रोल रूम पर अपहरण की सूचना दी। इस पर पुलिस टीम ने लगातार चार घंटे तक आरोपियों का पीछाकर हिन्डौन सिटी से अपह्त हुए प्रमोद को मुक्त कराकर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में सामने आया है आरोपी रोहिताश की बहन को थर्ड ग्रेड शिक्षक और साले को कृषि पर्यवेक्षक की नौकरी लगाने के नाम पर दस लाख रुपए हड़प लिए थे। आरोपी इन रुपयों पर ब्याज लगाकर प्रमोद से 64 लाख रुपए मांग रहे थे। इस संबंध में तस्दीक की जा रही है। 

पूर्व में दर्ज मामले में जेल काट चुका है पीड़ित
थाना प्रभारी पूनम ने बताया कि नौकरी के नाम पर ठगी के मामले को लेकर आरोपी पक्ष ने पूर्व में हिंडौल और हलैना थाने में प्रमोद के खिलाफ दो मामले दर्ज कराए थे। जिनमें प्रमोद सवा साल की जेल काटकर बाहर आया था। प्रमोद हिंडौन सिटी स्थित निजी बीएड कॉलेज में प्रिंसिपल है। वहीं, दूसरे मामले की जांच चल रही है।  

Post Comment

Comment List

Latest News