राजस्थान पुलिस ने जीते 27 पदक

पुलिस महानिदेशक लाठर ने पदक विजेताओं को बधाई दी

राजस्थान पुलिस ने जीते 27 पदक

वुशू में विश्वजीत एसवाल, सुरेश और मोनिका ने रजत तथा अंजू और नरेन्द्र ने कांस्य पदक जीता, वहीं ताइक्वांडो में सतीश ने स्वर्ण, जनरेल सिंह ने रजत और रजनी ने कांस्य पदक अपने नाम किया।

जयपुर। दिल्ली में शनिवार को संपन्न ऑल इंडिया पुलिस गेम्स में राजस्थान पुलिस के जवानों ने चार स्वर्ण, नौ रजत और 14 कांस्य सहित कुल 27 पदक जीते। पेंचक सिलाट पुरुष और महिला टीम ने उपविजेता ट्रॉफी प्राप्त की। राजस्थान पुलिस के मुख्य खेल अधिकारी जंगा श्रीनिवास राव ने बताया कि पुलिस खेलों में राजस्थान के खिलाड़ियों ने वुशू, ताइक्वांडो, जिम्नास्टिक, कराटे, फेंसिंग और पेंचक सिलाट में हिस्सा लिया। पेंचक सिलाट में चेनाराम, रामभरोसी और संतोष ने स्वर्ण, प्रहलाद, मुकेश, सीनू, व अंजू ने रजत तथा नीलम, संजू, रेखा, राधा, सीमा, सुमिता और नरपत ने कांस्य पदक हासिल किया। वुशू में विश्वजीत एसवाल, सुरेश और मोनिका ने रजत तथा अंजू और नरेन्द्र ने कांस्य पदक जीता, वहीं ताइक्वांडो में सतीश ने स्वर्ण, जनरेल सिंह ने रजत और रजनी ने कांस्य पदक अपने नाम किया।

जिम्नास्टिक में शुभम कुमार ने रजत तथा संगीता चौधरी ने कांस्य, कराटे में हनुमान गौड ने कांस्य और फेंसिंग में ईश्वर सिंह, जय सिंह, हरीश, दीपेन्द्र ने टीम इवेंट में रजत, संदीप, भागीरथ व पंकज ने कांस्य, महिला टीम इवेंट में कान्ता, विनोद, ललिता और रहवेश ने कांस्य पदक जीता। पुलिस महानिदेशक एमएल लाठर ने पदक विजेताओं को बधाई दी। 

Post Comment

Comment List

Latest News

करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे आयुष्मान खुराना करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे आयुष्मान खुराना
  बॉलीवुड में चर्चा है कि आयुष्मान खुराना ने अपनी अगली फिल्म के लिए फिल्मकार करण जौहर से हाथ मिलाया
पाकिस्तान ने मानवाधिकार उल्लंघनों पर अमेरिकी रिपोर्ट को किया खारिज 
फारुख अब्दुल्ला ने मोदी पर लगाया देश तोड़ने की कोशिश करने का आरोप
कोटा में 1200 किसानों पर 4.50 करोड़ का कर्जा
असर खबर का - डीसीएम ने कोटा-पटना एक्सप्रेस में खराब खाद्य सामग्री को कराया नष्ट
ईवीएम के वोट वीवीपैट की पर्चियों से मिलान, मतपत्रों से मतदान की याचिका खारिज
सेनेगल में बस का टायर फटा, 13 लोगों की मौत