जोशी गुट ने सचिव पद पर सामोता और कोषाध्यक्ष के लिए रामपाल को उतारा

वैभव ने गिनाई 3 साल की उपलब्धियां 

जोशी गुट ने सचिव पद पर सामोता और कोषाध्यक्ष के लिए रामपाल को उतारा

आरसीए में सीपी जोशी गुट की ओर से जहां वैभव गहलोत ने अध्यक्ष पद पर फिर से अपना नामांकन भरा है, वहीं सचिव पद पर सीकर जिला संघ के कोषाध्यक्ष भवानी सामोता और कोषाध्यक्ष पद पर भीलवाड़ा जिला संघ के सचिव रामपाल शर्मा को उतारा गया है।

जयपुर। राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर अपना नामांकन भरने के बाद वैभव गहलोत ने कहा कि उन्होंने 3 साल क्रिकेट के हित में काम किया। अब दूसरे कार्यकाल में भी खिलाड़ियों की बेहतरीन के लिए काम करेंगे। आरसीए में सीपी जोशी गुट की ओर से जहां वैभव गहलोत ने अध्यक्ष पद पर फिर से अपना नामांकन भरा है, वहीं सचिव पद पर सीकर जिला संघ के कोषाध्यक्ष भवानी सामोता और कोषाध्यक्ष पद पर भीलवाड़ा जिला संघ के सचिव रामपाल शर्मा को उतारा गया है। इसके अलावा उपाध्यक्ष पद पर बीकानेर के सचिव रतन सिंह, जालौर के सचिव सतीश व्यास और अजमेर के सचिव राजेश भड़ाना का नामांकन भरा गया है। संयुक्त सचिव पद पर सतीश व्यास और राजेश भड़ाना ने नामांकन भरा है।

फारुख निर्विरोध सदस्य बने

झालावाड़ जिला क्रिकेट संघ के सचिव फारुख अहमद कार्यकारिणी सदस्य के पद पर निर्विरोध चुना जाना तय है। फारुख ने जोशी गुट की ओर से सदस्य के पद पर नामांकन भरा। नांदू गुट की ओर से सदस्य के लिए किसी ने नामांकन नहीं भरा है। ऐसे में फारुख का चुना जाना तय हो गया है। 

वैभव ने गिनाई तीन साल की उपलब्धियां 

Read More सूर्यकुमार यादव आईसीसी टी-20 बल्लेबाज रैंकिंग में शीर्ष पर कायम

वैभव गहलोत ने नामांकन भरने के बाद अपनी 3 वर्ष की उपलब्धियां बताईं और वादा किया कि उनकी कार्यकारिणी आगे भी क्रिकेट की बेहतरीन के लिए कार्य करेगी। वैभव ने कहा कि जयपुर में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम का कार्य चल रहा है और आने वाले कुछ सालों में इसे पूरा कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जोधपुर के बरकतुल्ला स्टेडियम के जीर्णोद्धार के बाद वहां लीजेंड्स लीग के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हो रही है।

Read More न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया

गिरिराज ने नहीं भरा नामांकन 

Read More मुंबई इंडियंस की बस जाम में फंसी, फैन ने मदद कर निकलवाया

सीपी जोशी गुट की ओर से राजसमन्द जिला संघ के सचिव गिरिराज सानाढ्य को संयुक्त सचिव पद के लिए उम्मीदवार बनाया गया लेकिन उन्होंने चुनाव लड़ने से ही इन्कार कर दिया।  सीपी जोशी राजसमन्द जिला संघ के अध्यक्ष और वैभव गहलोत कोषाध्यक्ष हैं। अन्य जिला संघों की ओर से गिरिराज को मनाने के काफी प्रयास किए गए लेकिन जब वे नहीं माने तो आखिरी वक्त में संयुक्त सचिव पद पर राजेश भड़ाना और सतीश व्यास को नामांकन भरे गए। 

धनंजय देंगे अध्यक्ष पद पर वैभव को चुनौती

आरसीए चुनाव में जिला संघों के बड़े समर्थन के साथ सीपी जोशी गुट भारी है लेकिन राजेन्द्र सिंह नांदू की अगुवाई वाले गुट ने भी शीर्ष पांच पदों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं। हालांकि इसे सांकेतिक लड़ाई के रूप में ही देखा जा रहा है।  अध्यक्ष पद पर वैभव गहलोत को नागौर जिला संघ के अध्यक्ष धनंजय सिंह चुनौती देंगे, वहीं सचिव पद पर स्वयं राजेन्द्र सिंह नांदू ने नामांकन भरा है। गंगानगर के सचिव विनोद सारण कोषाध्यक्ष पद पर चुनाव लड़ेंगे। उपाध्यक्ष पद पर धनंजय सिंह और गंगानगर के अध्यक्ष मुकेश शाह का नामांकन भरा गया है, वहीं संयुक्त सचिव के पद पर भरतपुर जिला संघ के अध्यक्ष अरुण सिंह ने नामांकन भरा है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत