सेमीफाइनल में हार के साथ सिंधु इंडोनेशिया मास्टर्स टूर्नामेंट से बाहर

सेमीफाइनल में हार के साथ सिंधु इंडोनेशिया मास्टर्स टूर्नामेंट से बाहर

दो ओलंपिक पदक विजेता सिंधु 32 मिनट तक चले इस मुकाबले में जापान की अकाने यामागुची से 13-21, 9-21 से हार गईं।

बाली। अनुभवी भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु शनिवार को महिला एकल सेमीफाइनल में हार के साथ इंडोनेशिया मास्टर्स सुपर 750 बैडमिंटन टूर्नामेंट से बाहर हो गईं। दो ओलंपिक पदक विजेता सिंधु 32 मिनट तक चले इस मुकाबले में जापान की अकाने यामागुची से 13-21, 9-21 से हार गईं। विश्व की नंबर तीन बैडङ्क्षमटन खिलाड़ी अकाने शुरुआत से ही ङ्क्षसधु की तुलना में अच्छी और तेज दिखीं और केवल 17 मिनट में पहला गेम 21-13 से आसानी से अपने नाम कर लिया।

दूसरे गेम में सिंधु ने धैर्य दिखाया, लेकिन अकाने ने सिंधु को खेल में वापस न आने देने के लिए ऊर्जा और लय बनाए रखी। खेल के मध्य तक सिंधु 5-11 से पीछे रहीं। जापानी खिलाड़ी ने पूरे मैच में सिंधु को पूरी तरह से दबाव में रखा। 27 वर्षीय सिंधु ने हालांकि कुछ शानदार शॉट्स के साथ स्कोरबोर्ड को प्रभावित करने की कोशिश की, लेकिन यह मैच बचाने के लिए पर्याप्त नहीं था।

पुरुष एकल सेमीफाइनल में शनिवार शाम को भारत के श्रीकांत किदांबी का दुनिया के नंबर तीन खिलाड़ी डेनमार्क के एंडर्स एंटोन्सन से होना है। श्रीकांत का एंटोन्सन के खिलाफ 1-2 का रिकॉर्ड है। पिछली बार दोनों खिलाड़ी वल्र्ड टूर फाइनल्स के ग्रुप चरण में एक-दूसरे के सामने थे, जहां श्रीकांत को 15-21, 21-16, 21-18 से हार का सामना करना पड़ा था।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत