कैटरीना-विक्की की शादी : खास मेहमान रणथम्भौर में लेंगे टाइगर सफारी का मजा

कैटरीना-विक्की की शादी : खास मेहमान रणथम्भौर में लेंगे टाइगर सफारी का मजा

शादी में पीएमओ से पांच गेस्ट के आने की संभावना, गोपनीयता रखने के लिए होटल के नाम की जगह कोड जारी

जयपुर। बॉलीवुड के नए कपल बनने जा रहे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी का इंतजार सभी को है। सात से नौ दिसंबर तक चलने वाले इस शादी समारोह में कई वीवीआईपी गेस्ट के आने की उम्मीद है। इसको लेकर रोजाना ही कई सेलेब्रिटीज के नाम सामने आ रहे है। इस सेलेब्रिटी कपल की शादी में कई बॉलीवुड सितारे रणथम्भौर नेशनल पार्क का भ्रमण करेंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सिक्स सेंस होटल में प्रस्तावित विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है। इवेंट कंपनियों ने सभी प्रकार के रिहर्सल भी पूरे कर लिए है। रणथम्भौर नेशनल पार्क में मेहमानों को टाइगर सफारी कराने की भी तैयारियां हो चुकी है। कई फिल्मी सितारे जैसे सिद्धार्थ मल्होत्रा, रोहित शेट्टी, कबीर खान, मलाइका अरोड़ा, करण जौहर सहित कई अन्य सितारे इस नेशनल पार्क का भ्रमण करेंगे। इसके साथ ही पीएमओ से भी शादी में पांच गेस्ट के आने सूचना है। हालांकि अभी तक दोनों की ओर से अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।
जोगी महल में एंट्री करेंगे सेलेब्रिटीज: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में विक्की और कैटरीना के मैनेजर और इवेंट कंपनी के लोगों ने रणथम्भौर में टाइगर सफारी की थी, जिसे बिल्कुल गोपनीय रखा गया था। इसके बाद यह तय किया गया है कि शादी में शिरकत करने वाले स्पेशल गेस्ट को टाइगर सफारी के लिए गणेश मार्ग के मुख्य दरवाजे से जोगी महल गेट से एंट्री कराई जाएगी। यहां तक उन्हें प्राइवेट लग्जरी कारों में लाया जाएगा। इसके बाद वन विभाग के नियमानुसार यह गेस्ट जिप्सियों से टाइगर सफारी करेंगे। बता दें कि जोगी महल रणथम्भौर के जोन नम्बर तीन में स्थित है, जो एक फॉरेस्ट रेस्ट हाउस है, जहां पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी और अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ रूके थे। जोगी महल एक झील के सामने स्थित है, जहां से वीआईपी वन्यजीवों को निहारते हैं।


गेस्ट की पहचान गोपनीय रखने के लिए रखे कोड:गेस्ट की पहचान गोपनीय रखने के लिए होटल ने नाम की जगह कोड दिए हैं। इन्हीं कोड के अनुसार होटल के रूम सर्विस के साथ गेस्ट की सुरक्षा व बाउंसर उपलब्ध कराए जाएंगे। इसी के साथ ही टाइगर सफारी भी इन्ही कोड के अनुसार होगी, जिससे गेस्ट की पहचान को गोपनीय रखा जा सकेगा।


गेस्ट लिस्ट पर पड़ सकता है कोरोना का साया
: कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन का शादी पर प्रभाव पड़ने से इंकार नहीं किया जा सकता है। इस नए वेरिएंट से कई वीवीआईपी अपना प्लान कैंसिल भी कर सकते हैं।

Read More चिरंजीवी लाभार्थी का पहला एलोजेनिक बोन मैरो ट्रांसप्लांट


सिक्योरिटी एजेंसी के लिए बुक हुए 20 रूम: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जयपुर की सिक्योरिटी एजेंसी के लिए मुंबई की टीम ने बरवाड़ा फोर्ट के नजदीक होटल में 20 रूम बुक किए हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

अंबानी परिवार को मिली धमकी, फोन कर कहा, 'एचएन रिलाइंस फाउंडेशन अस्पताल को बम से उड़ा दिया जाएगा' अंबानी परिवार को मिली धमकी, फोन कर कहा, 'एचएन रिलाइंस फाउंडेशन अस्पताल को बम से उड़ा दिया जाएगा'
धमकी एक अनजान फोन नंबर से आई। दोपहर में करीब 1 बजे अनजान फोन नंबर से अंबानी परिवार को धमकी...
मोदी ने हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर एम्स का किया उद्घाटन
राष्ट्रीय दल बनते ही टीआरएस का बदला नाम, हुआ भारतीय राष्ट्र समिति
निचले स्तर पर ही सुनिश्चित हो रहा है लोगों की समस्याओं का निस्तारण - गहलोत
वर्तमान सरकार के राज में विकास का पहिया थम गया : राजेंद्र राठौड़
सोयाबीन की कम कीमत किसानों को दे रही पीड़ा , कम दाम से टूट रहे किसानों के अरमान
रावण के पुतले को कंकड़ मारने पहुंचे लोग, पुलिस ने की समझाइश