ब्राजील प्री र्क्वाटर फाइनल में

राउंड ऑफ-16 के लिए क्वालीफाई

ब्राजील प्री र्क्वाटर फाइनल में

स्विटजरलैंड का अगला मुकाबला दो दिसंबर को सर्बिया से है। वहीं, ब्राजील की टीम इसी दिन कैमरून से भिड़ेगी। ब्राजील के दो मैचों में छह अंक हैं। वहीं, स्विटजरलैंड के इतने ही मैचों में तीन अंक हैं। 

दोहा। ब्राजील ने स्विटजरलैंड को 1-0 से हराकर राउंड ऑफ-16 के लिए क्वालीफाई कर लिया है। मैच का एकमात्र गोल कैसेमीरो ने 83वें मिनट में किया। इस जीत के साथ ब्राजील की टीम प्री-क्वार्टरफाइनल में पहुंचने वाली दूसरी टीम बनी। इससे पहले फ्रांस अगले राउंड के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। वहीं, स्विटजरलैंड को अभी और इंतजार करना होगा। स्विटजरलैंड का अगला मुकाबला दो दिसंबर को सर्बिया से है। वहीं, ब्राजील की टीम इसी दिन कैमरून से भिड़ेगी। ब्राजील के दो मैचों में छह अंक हैं। वहीं, स्विटजरलैंड के इतने ही मैचों में तीन अंक हैं। 

ब्राजील ने 10 गोल दूसरे हाफ में दागे

ब्राजील ने वर्ल्ड कप में अपने पिछले 10 गोल दूसरे हाफ में ही दागे हैं। ब्राजील ने 13 प्रयास किए। इसमें से पांच आॅन टारगेट रहे। हालांकि, ब्राजील की टीम सिर्फ एक गोल कर सकी। ब्राजील का बॉल पजेशन 54 प्रतिशत रहा है। वहीं, स्विटजरलैंड की टीम ने सिर्फ छह शॉट अटेम्प्ट किए। हालांकि, उनका कोई शॉट आॅन टारगेट नहीं रहा। स्विटजरलैंड का बॉल पजेशन 46 प्रतिशत रहा। 

ब्राजील ने 83वें मिनट में दागा गोल

Read More Candidates Chess Tournament : 17 वर्षीय गुकेश ने इतिहास रचते हुए विश्व शतरंज का जीता खिताब

70 मिनट तक दोनों टीमें कोई गोल नहीं कर सकी हैं। मैच ड्रॉ की ओर बढ़ रहा है। 64वें मिनट में विनीशियर जूनियर ने गोल किया था, लेकिन तब विनीशियस को आॅफसाइड घोषित किया गया। ऐसे में गोल को अस्वीकार कर दिया गया। 83 वें मिनट में गोल बना प्रीक्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। 

Read More सूर्यकुमार यादव आईसीसी टी-20 बल्लेबाज रैंकिंग में शीर्ष पर कायम

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत