चोट लगने के बाद अंगूठे के स्कैन के लिये गये रोहित 

स्लिप में कैच पकड़ने के दौरान लगी चोट

चोट लगने के बाद अंगूठे के स्कैन के लिये गये रोहित 

रोहित को यह चोट मोहम्मद सिराज द्वारा फेंके गये दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर लगी, जब वह स्लिप में कैच पकडऩे की कोशिश कर रहे थे। रोहित इसके बाद मैदान से बाहर चले गये और रजत पाटीदार ने फील्ड पर उनकी जगह ली।

ढाका। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने बंगलादेश के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान चोट लगने के बाद अपने अंगूठे के उपचार के लिए स्कैन करवाया हालांकि उनकी चोट की गंभीरता को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आयी है। रोहित को यह चोट मोहम्मद सिराज द्वारा फेंके गये दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर लगी, जब वह स्लिप में कैच पकडऩे की कोशिश कर रहे थे। रोहित इसके बाद मैदान से बाहर चले गये और रजत पाटीदार ने फील्ड पर उनकी जगह ली।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ट्विटर पर जारी बयान में कहा कि रोहित स्कैन के लिये गये हैं। बीसीसीआई ने ट्वीट किया, '' भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को दूसरे वनडे के दौरान फील्डिंग करते हुए चोट लगी। बीसीसीआई मेडिकल टीम ने उनके अंगूठे की जांच की। वह स्कैन के लिये गये हैं। रोहित की अनुपस्थिति में उप-कप्तान लोकेश राहुल भारतीय टीम की कमान संभालेंगे। उल्लेखनीय है कि बंगलादेश ने मीरपुर वनडे जीतकर तीन मैचों की शृंखला में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत