किसी से नहीं हूं डरता : जेलेंस्की

अभी कार्यालय में रह रहे हैं

किसी से नहीं हूं डरता : जेलेंस्की

यूक्रेन के राष्ट्रपति कार्यालय में रह रहे हैं। वोलोडिमिर जेलेंस्की ने कहा कि वह किसी से डरते नहीं हैं और ना कहीं छिपते है, बल्कि अभी कार्यालय में रह रहे हैं।

कीव। यूक्रेन के राष्ट्रपति कार्यालय में रह रहे हैं। वोलोडिमिर जेलेंस्की ने कहा कि वह किसी से डरते नहीं हैं और ना कहीं छिपते है, बल्कि अभी कार्यालय में रह रहे हैं। जेलेंस्की ने कहा कि यहां रहता हूं। कीव में रहता हूं। बैंकोवा स्ट्रीट पर। छिपा नहीं हूं। और किसी से नहीं डरता। रिपोर्ट में बताया कि रूसी आक्रमण शुरू होने के बाद उनकी सरकार के सदस्यों के साथ एक संक्षिप्त बाहरी मौजूदगी के अलावा यह पहली बार है, जब उन्हें बंकर के बाहर देखा गया है।

यूक्रेन के राष्ट्रपति ने कहा कि वह सभी भूमि पर है और काम कर रहे है। उन्होंने कहा कि हमारा बचाव। सभी भूमि पर है। काम कर रहे है। कीव में हूं। टीम साथ है। क्षेत्रीय रक्षा भूमि पर है। सेवादार पदों पर है। डॉक्टर, बचाव दल, ट्रांसपोर्टर, राजनयिक, सभी लोग। राष्ट्रपति ने कहा कि सभी युद्ध में है। जीत में योगदान करते है, जो निश्चित रूप से प्राप्त किया जाएगा। हथियारों और हमारी सेना के बल से। शब्दों के बल और हमारी कूटनीति से।



Post Comment

Comment List

Latest News