लाठी से पीट-पीटकर युवक की हत्या

युवक की बाइक व मोबाइल का नहीं चला पता

लाठी से पीट-पीटकर युवक की हत्या

कोटा में रहकर आॅनलाइन डिलीवरी का काम करता था ।

कोटा। विज्ञान नगर थाना इलाके में देर रात एक युवक की लाठी और डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर तलाश में जुट गई है। आरोपी हमलावरों ने सोमवार देर रात युवक पर लाठी-डंडों से वार कर घायल  कर दिया था और मौके से फरार हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस घायल युवक को उपचार के लिए हॉस्पिटल लेकर गई लेकिन सिर में गम्भीर चोट लगने से युवक ने उपचार के दौरान  दम तोड़ दिया। पुलिस ने मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस निरीक्षक सतीश चंद ने बताया कि मृतक भगवान (27)  सांगोद कस्बे के दोबड़ा गांव का रहने वाला था। पिछले दो साल से कोटा में रह कर ऑनलाइन डिलीवरी का काम करता था और बड़े भाई लक्ष्मीनाथ के साथ अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ लखावा में रहता था। करीब रात 9 बजे सूचना मिली कि आईएल के पास बनी नई कॉलोनी में एक युवक लहूलुहान पड़ा है। मौके पर पुलिस बल के साथ  गए और उसके परिजनों को सूचना दी । परिजन  उसे एम्बुलेंस की मदद  से हॉस्पिटल लाए जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मामले में आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम बनाई गई हैं वह आरोपियों के ठिकानों पर दबिश दे रही है। सीआई सतीशचंद्र ने बताया कि परिजनों ने दो तीन लड़को पर मारपीट का आरोप लगाया है। उसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। 

गांव के लोगों से थी दुश्मनी 
मृतक के भाई लक्ष्मीनाथ ने बताया कि 4 महीने पहले लड़की भागने के मामले उसकी गांव के कुछ लोगों से दुश्मनी हो गई थी। उन्होंने जान से मारने की धमकी दी थी। दोनों पक्षों में राजीनामा हो गया था। देर रात भगवान पर हमला हुआ उसकी  बाइक व मोबाइल का अभी तक पता नहीं लगा। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी बताया जो पुलिस के पास है। फिलहाल कारण सामने नही आए है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है। मामले की जांच की जा रही है।  

Post Comment

Comment List

Latest News

मदन दिलावर ने संभाली चुनाव-प्रचार की कमान, बीजेपी के मंडल कार्यकर्ताओं की ली बैठक मदन दिलावर ने संभाली चुनाव-प्रचार की कमान, बीजेपी के मंडल कार्यकर्ताओं की ली बैठक
पार्टी जीतेगी तो प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी और सांसद भी हमारा होगा, तो फिर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी...
मोदी की तरह जुमले नहीं छोड़ती कांग्रेस, सत्ता में आने पर किसानों का कर्जा होगा माफ : सैलजा 
अवसर मिलने पर आकाश छू सकती है लड़कियां : कलराज 
लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद डोटासरा, पायलट के सियासी भविष्य पर सबकी नजरें
म्यांमार में भीषण गर्मी के कारण 50 लोगों की मौत
वोटबैंक के लिए आरक्षण खत्म करने की साजिश में लगी हैं कांग्रेस : मोदी
बाजार में बढ़ी खरबूजा-तरबूज की मांग, शरीर में पानी की कमी को करता है पूरा