70 वर्षीय वृद्ध की मौत, हत्या का नामजद मामला दर्ज 

बुजुर्ग की मौत मामले में पुलिस ने किया एक जन को डिटेन

70 वर्षीय वृद्ध की मौत, हत्या का नामजद मामला दर्ज 

लालसोट उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत देवली के बाढ़ रघुनाथपुरा चक नम्बर तीन गांव में विगत रात्रि को एक बुजुर्ग की संदिग्ध हालत में मौत का मामला सामने आया।

दौसा। लालसोट उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत देवली के बाढ़ रघुनाथपुरा चक नम्बर तीन गांव में विगत रात्रि को एक बुजुर्ग की संदिग्ध हालत में मौत का मामला सामने आया। सत्तर वर्षीय बुजुर्ग रामगोपाल की मौत के मामले में मृतक के बेटे ने लालसोट थाने में नामजद हत्या का मामला दर्ज कराया है। लालसोट पुलिस थानाधिकारी हवा सिंह ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। बुजुर्ग के शव को जिला अस्पताल लालसोट के शव गृह में रखवाया। मृतक के परिजन मंगलवार को सुबह नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे। मौके पर पहुंचे पुलिस उपाधीक्षक उदय सिंह मीना एवं थानाधिकारी हवा सिंह यादव की समझाइश पर परिजन व ग्रामीण माने और शव का पोस्टमॉर्टम करवाया गया।

मृतक रामगोपाल मीणा (70) के बेटे मुनिराज मीणा ने लालसोट थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज करवाते हुए बताया कि विगत रात्रि को करीब 10 बजे खटवा गांव से ईंट खाली करके अपने ट्रैक्टर ट्राली से वापस अपने घर आ रहा था। घर के सामने आते ही रास्ते में प्यारेलाल मीणा और उसके बेटे मनमोहन मीणा ने ट्रैक्टर रोक लिया और गाली गलौच करने लग गए। जब वे ट्रैक्टर के आग लगाने लगे तो उसने जोर-जोर से शोर मचाया। शोर मचाने पर मुनिराज के परिवार के लोग आ गए। मुनिराज के भाई और पिता उसे बचाने के लिए वहां पहुंचे। जहां प्यारेलाल और मनमोहन ने बुजुर्ग राम गोपाल को पकड़ कर जमीन पर पटक दिया और उसका गला दबा दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक के बेटे मुनिराज ने कहा कि जब तक पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करेगी, तब तक उसके पिता रामगोपाल के शव का पोस्टमॉर्टम नहीं करने दिया जाएगा। लालसोट शव गृह में रघुनाथपुरा गांव के ग्रामीण भी पहुंच गए, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे। डीएसपी एवं थानाधिकारी के द्वारा मामले में निष्पक्ष कार्रवाई किए जाने के आश्वासन के बाद परिजन मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए राजी हुए। इसके बाद मेडिकल बोर्ड द्वारा मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के सुपुर्द किया गया।

बुजुर्ग की मौत मामले में पुलिस ने किया एक जन को डिटेन

लालसोट पुलिस ने इस मामले में प्यारेलाल मीणा को हिरासत में लिया जिससे पूछताछ की जा रही है। शव गृह में मौजूद डीएसपी उदय सिंह मीणा व सीआई हवा सिंह यादव ने ग्रामीण व परिजनों से समझाइश की। परिजनों की सहमति पर मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमॉर्टम करवा कर परिजनों को सुपुर्द किया गया।

Read More अघोषित बिजली कटौती से जनता परेशान विधायक लिख रहे जिम्मेदारों को पत्र

Post Comment

Comment List

Latest News

किसानों की जमीनों की नीलामी कांग्रेस की गलत नीतियों की देन : राजेंद्र राठौड किसानों की जमीनों की नीलामी कांग्रेस की गलत नीतियों की देन : राजेंद्र राठौड
भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ ने सोमवार को बीजेपी ऑफिस में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि...
मौसमी बीमारियों की नियमित रूप से करें मॉनिटरिंग : शुभ्रा सिंह
गर्मियों में प्रभारी करेंगे स्कूलों का दौरा, रिपोर्ट आधार पर शैक्षणिक गुणवत्ता पर होंगे फैसले
Jaipur Gold & Silver Price : चांदी 93 हजार पार, शुद्ध सोना 77,000 के निकट
दिल्ली-मुंबई ​​​​​​​एक्सप्रेस वे तीन पर ट्रकों में भिड़ंत, कबाड़ हुए केबिन में फंसे दो लोगों की मौत, दो जने गंभीर घायल
19 हजार किलो से अधिक मिलावटी मसाले सीज
नमूने घटिया मिलने पर 10 दवाओं की आपूर्ति पर प्रतिबंध