आपसी रंजिश में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, बीच-बचाव करने आए परिजन घायल

बदमाशों ने घर में घुसकर किया हमला

आपसी रंजिश में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, बीच-बचाव करने आए परिजन घायल

बीच-बचाव करने आए युवक के मां और पिता भी घायल हो गए।

कोटा। कोतवाली थाना क्षेत्र में दिन दहाड़े एक युवक की घर में घुसकर चाकू से गोदकर हत्या कर दी। बीच-बचाव करने आए युवक के परिजन घायल हो गए। सहायक उप निरीक्षक सीताराम ने बताया कि दोपहर करीब 1.30 बजे हरिजन बस्ती लाडपुरा निवासी 25 वर्षीय रवि सिंह राजपूत से पुरानी रंजिश को लेकर हिस्ट्रीशीटर सावन उर्फ अनिल व अन्य लोगों ने मारपीट शुरू कर दी। बीच-बचाव करने आई रवि की 45 वर्षीय मां किरण और पिता गोपाल सिंह भी घायल हो गए। घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। घायलों को एमबीएस अस्पताल ले जाया गया, जहां रवि को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया,  जबकि मां किरण अस्पताल में भर्ती है, गोपाल के पैर में चोट है। मृतक युवक के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है। 

थानाधिकारी बृजबाला सिंह चौधरी ने बताया कि दोपहर करीब डेढ़ बजे सूचना मिली कि लाडपुरा में जगदीश होटल वाली गली में पुरानी रंजिश के चलते कुछ बदमाशों ने रवि सिंह के घर पर लाठी, डंडा तथा चाकू से हमला किया। जिसमें एक युवक की मौत हो गई। पुलिस जाप्ते के साथ घटना स्थल पहुंची और एफएसएल टीम को बुलाकर साक्ष्य लिए। उन्होंने बताया कि रवि सिंह और सावन के बीच पूर्व में मारपीट हुई थी। इसके चलते उनके बीच रंजिश चल आ रही है। उन्होेने बताया कि आरोपियों की तलाश करने के लिए टीमें बनाई गई हैं और तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। 

बदला लेने के लिए किया हमला
मृतक के पिता गोपाल सिंह ने बताया कि रवि गोबरिया बावडी सर्कल के नजदीक गन्ने का ठेला लगाता था। हमलावर परिवार भी उनके नजदीक ही रहता है। रवि की कुछ समय पहले सावन के साथ कहासुनी हो गई थी, जिसमें रवि ने उसके साथ मारपीट की थी। इसी का बदला लेने के लिए सावन ने इस हमले को अंजाम दिया है। वहीं रवि के भाई मनी सिंह राजपूत की कुछ साल पहले मौत हुई थी, जबकि बहन की शादी हो चुकी है। पिता गोपाल सिंह टैक्सी चलाते है।

Post Comment

Comment List

Latest News

सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना: 88.44 लाख पेंशनर्स के खातों में 1038.55 करोड़ रुपए की राशि जाएगी सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना: 88.44 लाख पेंशनर्स के खातों में 1038.55 करोड़ रुपए की राशि जाएगी
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 24 जून 2024 को राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर, जयपुर में सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना के तहत बढ़ी हुई...
म्यूजियम जल्द शुरू कर गांधी वाटिका स्टडीज विजिट पाठ्यक्रमों में जोड़े सरकार: गहलोत
शिक्षा मंत्री की प्रेस कॉन्फ्रेंस : एनटीए के लिए हाई लेवल कमेटी गठित होगी
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की अन्तरराष्ट्रीय योग दिवस पर दी प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं
विद्यार्थियों का हित सर्वोपरि, गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई: केंद्र सरकार
World Leader होने की झूठी मार्केटिंग करते हैं मोदी: डोटासरा
Budget में सभी विधायकों को मिलेगी सड़कों की सौगात, विधानसभावार मांगे प्रस्ताव