आपसी रंजिश में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, बीच-बचाव करने आए परिजन घायल

बदमाशों ने घर में घुसकर किया हमला

आपसी रंजिश में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, बीच-बचाव करने आए परिजन घायल

बीच-बचाव करने आए युवक के मां और पिता भी घायल हो गए।

कोटा। कोतवाली थाना क्षेत्र में दिन दहाड़े एक युवक की घर में घुसकर चाकू से गोदकर हत्या कर दी। बीच-बचाव करने आए युवक के परिजन घायल हो गए। सहायक उप निरीक्षक सीताराम ने बताया कि दोपहर करीब 1.30 बजे हरिजन बस्ती लाडपुरा निवासी 25 वर्षीय रवि सिंह राजपूत से पुरानी रंजिश को लेकर हिस्ट्रीशीटर सावन उर्फ अनिल व अन्य लोगों ने मारपीट शुरू कर दी। बीच-बचाव करने आई रवि की 45 वर्षीय मां किरण और पिता गोपाल सिंह भी घायल हो गए। घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। घायलों को एमबीएस अस्पताल ले जाया गया, जहां रवि को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया,  जबकि मां किरण अस्पताल में भर्ती है, गोपाल के पैर में चोट है। मृतक युवक के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है। 

थानाधिकारी बृजबाला सिंह चौधरी ने बताया कि दोपहर करीब डेढ़ बजे सूचना मिली कि लाडपुरा में जगदीश होटल वाली गली में पुरानी रंजिश के चलते कुछ बदमाशों ने रवि सिंह के घर पर लाठी, डंडा तथा चाकू से हमला किया। जिसमें एक युवक की मौत हो गई। पुलिस जाप्ते के साथ घटना स्थल पहुंची और एफएसएल टीम को बुलाकर साक्ष्य लिए। उन्होंने बताया कि रवि सिंह और सावन के बीच पूर्व में मारपीट हुई थी। इसके चलते उनके बीच रंजिश चल आ रही है। उन्होेने बताया कि आरोपियों की तलाश करने के लिए टीमें बनाई गई हैं और तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। 

बदला लेने के लिए किया हमला
मृतक के पिता गोपाल सिंह ने बताया कि रवि गोबरिया बावडी सर्कल के नजदीक गन्ने का ठेला लगाता था। हमलावर परिवार भी उनके नजदीक ही रहता है। रवि की कुछ समय पहले सावन के साथ कहासुनी हो गई थी, जिसमें रवि ने उसके साथ मारपीट की थी। इसी का बदला लेने के लिए सावन ने इस हमले को अंजाम दिया है। वहीं रवि के भाई मनी सिंह राजपूत की कुछ साल पहले मौत हुई थी, जबकि बहन की शादी हो चुकी है। पिता गोपाल सिंह टैक्सी चलाते है।

Post Comment

Comment List

Latest News

किसान भूमि नीलामी बिल का केंद्र से अनुमोदन कराए भजनलाल सरकार : गहलोत किसान भूमि नीलामी बिल का केंद्र से अनुमोदन कराए भजनलाल सरकार : गहलोत
राज्यपाल ने यह बिल केन्द्र सरकार से अनुमोदन के लिए भेज दिया था, लेकिन अभी तक इसे केन्द्र सरकार से...
भीषण गर्मी में नरेगा श्रमिकों को काम करना पड़ रहा भारी, श्रमिक परिवारों की संख्या में कमी
30 लाख सरकारी पद भरकर युवाओं का भविष्य सुरक्षित करेगी कांग्रेस, अग्निवीर योजना होगी बंद : खड़गे
सिंधी कैंप बस स्टैंड पर यात्रियों की भारी भीड़, रोडवेज ने चलाई अतिरिक्त बसें
कांग्रेस ने जगन्नाथ पहाड़िया को दी श्रद्धांजलि
कश्मीर में आतंकवादी हमले में घायल दंपत्ति के घर पहुंचे आरआर तिवाड़ी, सरकार से की मुआवजे की मांग 
एयर इंडिया के विमान के इंजन में लगी आग, एयरपोर्ट पर की आपात लैंडिंग