राफा पर इजरायली हमलों में मारे गए 100 से ज्यादा लोग

मरने वाले फिलिस्तीनियों की संख्या बढ़कर 28,176 हुई

राफा पर इजरायली हमलों में मारे गए 100 से ज्यादा लोग

गाजा स्थित स्वास्थ्य मंत्रालय ने रविवार को एक बयान में कहा कि गाजा पट्टी में इजरायली हमलों में मरने वाले फिलिस्तीनियों की संख्या बढ़कर 28,176 हो गई है, जबकि 67,784 अन्य घायल हुए हैं।

गाजा। गाजा पट्टी के दक्षिणी शहर राफा और आसपास के इलाकों पर इजरायली सेना के भारी हमलों में मरने वाले लोगों की संख्या सोमवार को बढ़कर सौ से अधिक हो गई, जबकि महिलाओं और बच्चों सहित सैकड़ों लोग घायल हो गए। आधिकारिक फिलस्तीनी समाचार एजेंसी वाफा ने यह जानकारी दी।

रिपोर्ट में कहा गया है कि इजरायली सेना ने आज तड़के राफा क्षेत्र पर लगभग 40 हवाई हमले किए। हमलों में जमीनी स्तर पर गोलाबारी की गई। इजरायली सेना ने एक बयान में कहा कि उसने सोमवार को दक्षिणी गाजा में आतंकवादी ठिकानों पर सिलसिलेवार हमले किए, लेकिन विस्तृत विवरण नहीं दिया।

गाजा स्थित स्वास्थ्य मंत्रालय ने रविवार को एक बयान में कहा कि गाजा पट्टी में इजरायली हमलों में मरने वाले फिलिस्तीनियों की संख्या बढ़कर 28,176 हो गई है, जबकि 67,784 अन्य घायल हुए हैं। उल्लेखनीय है कि गाजा में इजरायल-हमास संघर्ष शुरू होने के बाद से यहां के लगभग आधे लोग सुरक्षा की तलाश में मिस्र से सटे राफा शहर में आ गए हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

मुख्यमंत्री ने फीता काटकर नारी शक्ति बंधन कार्यक्रम की शुरुआत मुख्यमंत्री ने फीता काटकर नारी शक्ति बंधन कार्यक्रम की शुरुआत
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने शनिवार को जेकेके में नगर निगम जयपुर ग्रेटर की ओर से आयोजित नारी शक्ति बंधन कार्यक्रम...
सारा अली खान की फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' का टीजर रिलीज, आजादी के दौर की है कहानी
विकास की गति में अवरोध बनी मोदी सरकार, सिर्फ मित्रों का हित साधा : राहुल
कुणाल खेमू की फिल्म मडगांव एक्सप्रेस का टीजर रिलीज
लेबनान पर इजरायल ने किए हमले, 4 लड़ाकों की मौत
अशोक गहलोत विधानसभा चुनाव की हार की हताशा में हैं : मेघवाल
घरेलू एलपीजी गैस के वाणिज्यिक उपयोग पर जब्त किए 45 सिलेंडर