राफा पर इजरायली हमलों में मारे गए 100 से ज्यादा लोग

मरने वाले फिलिस्तीनियों की संख्या बढ़कर 28,176 हुई

राफा पर इजरायली हमलों में मारे गए 100 से ज्यादा लोग

गाजा स्थित स्वास्थ्य मंत्रालय ने रविवार को एक बयान में कहा कि गाजा पट्टी में इजरायली हमलों में मरने वाले फिलिस्तीनियों की संख्या बढ़कर 28,176 हो गई है, जबकि 67,784 अन्य घायल हुए हैं।

गाजा। गाजा पट्टी के दक्षिणी शहर राफा और आसपास के इलाकों पर इजरायली सेना के भारी हमलों में मरने वाले लोगों की संख्या सोमवार को बढ़कर सौ से अधिक हो गई, जबकि महिलाओं और बच्चों सहित सैकड़ों लोग घायल हो गए। आधिकारिक फिलस्तीनी समाचार एजेंसी वाफा ने यह जानकारी दी।

रिपोर्ट में कहा गया है कि इजरायली सेना ने आज तड़के राफा क्षेत्र पर लगभग 40 हवाई हमले किए। हमलों में जमीनी स्तर पर गोलाबारी की गई। इजरायली सेना ने एक बयान में कहा कि उसने सोमवार को दक्षिणी गाजा में आतंकवादी ठिकानों पर सिलसिलेवार हमले किए, लेकिन विस्तृत विवरण नहीं दिया।

गाजा स्थित स्वास्थ्य मंत्रालय ने रविवार को एक बयान में कहा कि गाजा पट्टी में इजरायली हमलों में मरने वाले फिलिस्तीनियों की संख्या बढ़कर 28,176 हो गई है, जबकि 67,784 अन्य घायल हुए हैं। उल्लेखनीय है कि गाजा में इजरायल-हमास संघर्ष शुरू होने के बाद से यहां के लगभग आधे लोग सुरक्षा की तलाश में मिस्र से सटे राफा शहर में आ गए हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

उत्तराखंड में केदारनाथ यात्रा मार्ग पर भूस्खलन, मलबे में दबने से 3 श्रद्धालुओं की  मौत उत्तराखंड में केदारनाथ यात्रा मार्ग पर भूस्खलन, मलबे में दबने से 3 श्रद्धालुओं की  मौत
सूचना मिलते ही यात्रा मार्ग में तैनात सुरक्षा कर्मी जिसमें एनडीआरएफ, डीडीआर, वाईएमएफ प्रशासन की टीम मौके पर है राहत...
मालवीयनगर: अवैध निर्माणों पर चला पीला पंजा
पुलिस के जवानों को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में नक्सली ढेर
26 साल पहले दिए सेवा परिलाभ को लिया वापस, हाईकोर्ट ने लगाई रोक
साप्ताहिक राशिफल
लाल ग्रह पर मिले पीले खजाने से हैरान है वैज्ञानिक 
बुजुर्ग को समय पर सीपीआर देकर जान बचाने वाली रेलवे की डॉक्टर प्रिया गर्ग का किया सम्मान