19 फरवरी को रिलीज होगा बड़े मियां छोटे मियां का टाइटल ट्रैक

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में है

19 फरवरी को रिलीज होगा बड़े मियां छोटे मियां का टाइटल ट्रैक

बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, पृथ्वीराज सुकुमारन और अलाया एफ शामिल हैं।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्राफ की आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का टाइटल ट्रैक 19 फरवरी को रिलीज होगा। बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मुख्य भूमिका हैं। अक्षय कुमार ने बड़े मियां छोटे मियां के टाइटल ट्रैक की रिलीज डेट का एलान कर दिया है। अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में बड़े मियां छोटे मियां का एक पोस्टर देखने को मिल रहा है, जिसमें टाइटल ट्रैक रिलीज होने की डेट लिखी हुई है। इसके साथ ही अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा कि बड़े का स्वैग, छोटे का स्टाइल, 3 दिन बाकी।

बड़े मियां छोटे मियां को वासु भगनानी और जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है। बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, पृथ्वीराज सुकुमारन और अलाया एफ शामिल हैं। फिल्म ईद के मौके पर इस साल रिलीज की जाएगी।

Post Comment

Comment List

Latest News

कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे
ऐसे में इस बार पहले चरण की सीटों पर कम वोटिंग ने भाजपा को सोचने पर मजबूर कर दिया है।...
भारत में नहीं चाहिए 2 तरह के जवान, इंडिया की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को करेंगे समाप्त : राहुल
बड़े अंतर से हारेंगे अशोक गहलोत के बेटे चुनाव, मोदी की झोली में जा रही है सभी सीटें : अमित 
किडनी ट्रांसप्लांट के बाद मरीज की मौत, फोर्टिस अस्पताल में प्रदर्शन
इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी
प्रतिबंध के बावजूद नौलाइयों में आग लगा रहे किसान
लाइसेंस मामले में झालावाड़, अवैध हथियार रखने में कोटा है अव्वल