Singham Again: सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म का ट्रेलर रिलीज, जानिए कब होगी रिलीज़

फिल्म के 4:58 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत अजय देवगन के सीन से होती है

Singham Again: सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म का ट्रेलर रिलीज, जानिए कब होगी रिलीज़

इस फिल्म के ट्रेलर को हिन्दी फिल्मों के इतिहास का सबसे लंबा ट्रेलर बताया जा रहा है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की आने वाली फिल्म सिंघम अगेन का ट्रेलर रिलीज हो गया है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सिंघम अगेन, सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। सिंघम अगेन का ट्रेलर रिलीज हो गया है।ट्रेलर में अजय देवगन, करीना कपूर, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, रवि किशन, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, रणवीर ङ्क्षसह, श्वेता तिवारी और जैकी श्रॉफ की झलक देखने को मिली है और कई दमदार डायलॉग्स सुनने को मिले हैं।

इस फिल्म के ट्रेलर को हिन्दी फिल्मों के इतिहास का सबसे लंबा ट्रेलर बताया जा रहा है। फिल्म के 4:58 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत अजय देवगन के सीन से होती है, जो देश की सीमा पर बर्फ से लदे पहाड़ों की तरफ देख रहे हैं।करीना कपूर अजय देवगन की पत्नी की भूमिका में हैं, जो रामलीला आयोजित कर रही हैं। करीना अपने रामलीला के अगले सीन के बारे में अजय देवगन और अपने बेटे से डिस्कस करती दिख रही हैं। उनके बेटे को यकीन नहीं हो रहा और पूछते हैं- क्या आपको भी लगता है कि राम जी सीता जी को लेने लंका गए थे 3000 किलोमीटर दूर? करीना कहती हैं- बिल्कुल, ये फैक्ट है, तुम्हारी जेनरेशन को तो सच्चे प्यार का कॉन्सेप्ट ही समझ नहीं आता।फिर बेटा कहता है- अगर आपको किसी रावण टाइप कैरक्टर ने किडनैप कर लिया तो डैड आप जाओगे? मॉम को बचाने? अजय देवगन कहते हैं,'गूगल पर सिंघम टाइप कर ले , पता चल जाएगा कि तेरा बाप चीज क्या है। जिससे नफरत करता है, प्यार करता है उसके लिए कहीं भी जा सकता है।

'इसी के साथ इस कहानी को सीता मां के हरण की कहानी के साथ जोड़ा गया है। करीना को किडनैप कर लिया जाता है और अब एक और लंका जलने वाली है। अब अजय देवगन इतिहास दोहराने जा रहे हैं और अपने वचन के लिए एक और लंका जलाने की तैयारी में हैं। यहां से कहानी एक अलग ट्रैक पर है। फिल्म में जैकी श्रॉफ से अजय देवगन पड़ताल करते दिख रहे हैं और बात हो रही हैं अर्जुन कपूर की। अर्जुन इस फिल्म में नेगेटिव भूमिका में शानदार जंच रहे हैं। और फि एंट्री होती है पुलिस ऑफिसर शक्ति की यानी दीपिका पादुकोण की।

रोहित शेट्टी की निर्देशित सिंघम अगेन में अजय देवगन, सिंघम के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में अक्षय कुमार, रणवीर सिंह ,दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ जैसे कई सितारे नजर आयेंगे। यह फिल्म 01 नवंबर को दीवाली के अवसर पर रिलीज होगी।

Read More 70th National Film Awards : ऋषभ शेट्टी बेस्ट एक्टर, अवॉर्ड मिलने पर बोले एआर रहमान - मुझे इस पर गर्व

Post Comment

Comment List

Latest News

कुसुम योजना में 5.38 मेगावाट क्षमता के सौर ऊर्जा संयंत्रों से उत्पादन हुआ शुरू कुसुम योजना में 5.38 मेगावाट क्षमता के सौर ऊर्जा संयंत्रों से उत्पादन हुआ शुरू
डिस्कॉम्स चेयरमैन आरती डोगरा ने बताया कि भिवाड़ी जिले के जाट बहरोड़ में सोलर पावर जनरेटर मैसर्स सानोली सोलर एनर्जी...
निकायों का नहीं हुआ लैंड बैंक तैयार, फिर से दिए निर्देश
राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर में होगा जेम स्टोन शो
मोदी ने कौशल संस्थान का किया उद्घाटन, युवाओं को वैश्विक अवसरों के लिए तैयार कर रही है सरकार
मुहाना मंडी के ओम तंवर सब्जी ब्लॉक C में नए डोम लगाने की मांग
जर्जर नहरों से कैसे होगा हरित क्रांति का संचार ?
Nobel Prize 2024: साहित्य के क्षेत्र में दक्षिण कोरियाई लेखिका हान कांग को मिला सम्मान