आज का 'राशिफल'

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का 'राशिफल'

स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का समाधान होगा। पुराने रोग से निजात मिलेगी। व्यापार में उतार चढाव रहेगा। माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा।

मेष
स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का समाधान होगा। पुराने रोग से निजात मिलेगी। व्यापार में उतार चढाव रहेगा। माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा। मौसमी बीमारी से परेशानी बढ सकती है। विवेकी बने रहें। भाई बहिन का सहयोग मिलेगा। घर परिवार में मांगलिक कार्य होने की संभावना।

मिथुन
आय के साधन बढेंगे। अप्रत्यक्ष रूप से लाभ मिलेगा। संतान सुख में वृद्धि होगी। संतान की शिक्षा को लेकर चल रही परेशानी से राहत मिलेगी। व्यापारी वर्ग के लिए अनुकूल समय है। छोटी मोटी व्यापारिक व धार्मिक यात्राओं का योग। खर्च पर नियंत्रण कर लेंगे, सोच समझ कर व्यय करें।

सिंह
दिन सामान्य रहेगा। बहुत दिनों से रूके हुए कार्य आज पूरे होंगे। रूका धन प्राप्त होगा। पुराने मित्रों से मुलाकात होगी। राजनीति क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। विदेशी व्यापार से लाभ होगा। आय के नए स्त्रोत बनेंगे। शेयर बाजार में निवेश से लाभ। उधारी वसूलेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। 

तुला
कार्यक्षेत्र में गुप्त शत्रुओं का सामना करना पड सकता है, सावधानी रखे। शत्रु परेशान करने का हर संभव प्रयास करेगा। परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। अधीनस्थ व्यापार में नुकसान पहुंचाने का प्रयास करेंगे। जीवनसाथी से छोटी मोटी बात को लेकर विवाद की स्थिति बनेगी।

Read More आज का 'राशिफल'

धनु
स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं को छोड कर दिन उत्तम रहेगा। चिकित्सकीय परामर्श अवश्य लें, समस्याओं का समाधान होगा। धन की प्राप्ति होगी। घर में खुशी का माहौल रहेगा। पुराना रूका पैसा प्राप्ति के योग है। छोटी मोटी परेशानी को छोड दिन उत्तम रहेगा। खान पान पर नियंत्रण रखें। 

Read More सप्ताहिक राशिफल 

कुंभ
मन प्रसन्न व उत्साहित रहेगा। यात्राओं से लाभ होगा। राजकीय मामले पक्ष में हल होंगे। अधीनस्थों से लाभ मिलेगा। व्यापार में लाभ होगा। बुजूर्गांंे के स्वास्थ्य को लेकर चली आ रही परेशानी दूर होगी। गुप्त शत्रु परास्त होंगे। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। शेयर बाजार से लाभ होने के योग। 

Read More आज का 'राशिफल'

वृष
स्वास्थ्य संबंधी परेशानी बनेगी। रक्तचाप से पीडित हैं तो चिकित्सकीय परामर्श अवश्य लें। अधीनस्थों के व्यवहार को नियंत्रित रखें अन्यथा गंभीर परिणाम भुगतने पड सकते है। कार्य क्षेत्र में नए अधिकार प्राप्त करेंगे। व्यापार में उन्नति होगी। लाभ के सौदे प्राप्त होंगे। आय में वृद्धि होगी।

कर्क
दिन संभल कर व्यतीत करें, स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड सकता है। वात रोग के कारण परेशान होना पड सकता है। खानपान पर नियंत्रण रखें। माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता बनी रहेगी। व्यापार में हानि की संभावना है। घर का माहौल सामान्य रहेगा।

कन्या
दिन अनुकूल रहेगा। मनवांचित सफलता प्राप्त कर सकेंगे। स्वयं को सक्षम महसूस करेंगे। आत्मविश्वास में बढोतरी होगी। रोजगार के नए अवसर मिलेंगे। व्यवसाय में बुजूर्गों की सलाह से समस्याओं का समाधान कर लेंगे। गुप्त शत्रुओं को परास्त कर देंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

वृश्चिक
स्वास्थ्य संबंधी समस्या हो सकती है, खान पान पर नियंत्रण रखें। छोटे भाई व मित्रों से विवाद से बचें। मानसिक रूप से अशांति रहेगी। व्यापार में हानि की संभावना है, लेकिन आप अपनी कार्यक्षमता से हानि को लाभ में बदलने की क्षमता रखते हैं, बुजूर्गों से सलाह मशविरा अवश्य करें।

मकर
नौकरी के नए अवसर बनेंगे, आय में वृद्धि होगी। नए व्यापारिक संबंध बनेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। शत्रु परास्त होंगे। गत दिनों में जो कार्य आप करना चाह रहे थे, उन्हें पूरा करने का योग है। पुराने मित्रों से मुलाकात होगी जो भविष्य की नई योजनाओं को बनाएगी। धन की प्राप्ति होगी।

मीन
मित्रों से अनबन रहेगी। व्यापार में आ रहा उतार चढाव अब स्थिरता की ओर बढेगा, लेकिन अधीनस्थों के कारण व्यापार में हानि की संभावना बनी रहेगी। अधीनस्थों को नियंत्रित करने का प्रयास करें। आय से अधिक व्यय होने से मानसिक रूप से परेशान रहेंगे। धार्मिक यात्राओं का योग है।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

समित शर्मा ने पेयजल आपूर्ति का लिया जायजा, अवैध बूस्टरों के विरुद्ध कार्रवाई के दिए निर्देश समित शर्मा ने पेयजल आपूर्ति का लिया जायजा, अवैध बूस्टरों के विरुद्ध कार्रवाई के दिए निर्देश
शासन सचिव पीएचईडी ने कहा कि मुख्य जल वितरण पाइपलाइन से निकलने वाले सर्विस कनेक्शंस का पेयजल आपूर्ति के समय...
मणिपुर में 11 मतदान केंद्रों पर फिर होगा मतदान
भाजपा के लिए एकतरफा जीत इस बार आसान लड्डू नहीं
दूसरे फेज की सीटों में कांग्रेस दलित-अल्पसंख्यकों तक पहुंचने में जुटी
अफगानिस्तान में एक चिपचिपी खदान में बम विस्फोट, एक व्यक्ति की मौत
महावीर जयंती पर निकाली शोभा यात्रा, घरों पर फहराया पचरंगा जैन ध्वज
मोदी को 20 करोड़ लोगों को देना था रोजगार, उल्टे छीन ली युवाओं की नौकरियां : खड़गे