आज का 'राशिफल'

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का 'राशिफल'

आज के दिन स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें। खान पान पर नियंत्रण रखना आवष्यक है। व्यापार में उतार चढाव की स्थिति रहेगी। आय से अधिक व्यय से मानसिक चिंता बढ सकती है।

मेष
आज के दिन स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें। खान पान पर नियंत्रण रखना आवष्यक है। व्यापार में उतार चढाव की स्थिति रहेगी। आय से अधिक व्यय से मानसिक चिंता बढ सकती है। अकारण विवादों का सामना करना पड सकता है। संयम व धैर्य से समय व्यतीत करें। 

मिथुन
व्यक्तिगत जीवन में चल रही परेषानी का समाधान ढुंढना आवष्यक है। अकारण विवादों से समय नष्ट होगा। संपत्ति विवाद का अंत होने का समय है। माता पिता का सहयोग मिलेगा। आय के साधन बढेंगे। अप्रत्यक्ष रूप से लाभ मिलेगा। संतान का साथ मिलेगा। व्यापारिक यात्राओं का योग।

सिंह
नये कारोबार में लाभ होगा। संतान के भविष्य को लेकर बनाई योजनाओं को मूर्त रूप देने का समय है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर सजग रहें।़ पुराने मित्रों से मुलाकात संभव। राजनीति क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। विदेश के सहयोग से किये कार्य लाभ देंगे।

तुला
शांति से समय व्यतीत करें। समय पक्ष का होने का इंतजार करना बेहतर होगा। पारिवारिक कलह से मन अशांत रहेगा। स्वास्थ्य को लेकर सजग रहें। संतान की ओर से कोई सुखद समाचार प्राप्त होगा। व्यापार सामान्य रहेगा। अविवाहितों को विवाह प्रस्ताव प्राप्त होंगे। शत्रु शांत रहेगा।

Read More आज का राशिफल

धनु
परिवार के साथ समय व्यतीत होगा। छोटी मोटी कहासूनी के अतिरिक्त जीवनसाथी का सहयोग रहेगा। व्यापार में साझेदारों से सावधान रहें। ऋण संबंधी कार्यों में आ रही बाधा का समाधान होगा। राज्य पक्ष व उच्च अधिकारियों से लाभ। धार्मिक यात्राओं का योग।संतान का सहयोग मिलेगा। 

Read More साप्ताहिक राशिफल

कुंभ
पारिवारिक विवादों का आज अंत होगा। परिवार का माहौल सौहाद्रपूर्ण रहेगा। स्वास्थ्य में सुधार होगा। मन शांत रहेगा। संतान के विदेशी शिक्षा के योग। व्यापार विस्तार के लिए किये कार्यों का अब लाभ मिलने लगेगा। राजकीय मामले पक्ष में हल होंगे। अधीनस्थों का सहयोग मिलेगा। 

Read More आज का राशिफल

वृष
आज का दिन सामान्य रहेगा। आय व्यय का अनुपात सम रहेगा। अनावष्यक चिंता में समय नष्ट ना करें। अपने कार्य को पूर्ण करने का प्रयास करें। संतान की ओर से कोई परेशानी सामने आ सकती है। व्यापार में गत दिनों छुटे साझेदार व ग्राहकों की वापसी होगी।

कर्क
गत दिनों से चल रही मानसिक परेशानी का अंत होगा। पारिवारिक जीवन संतोषमय रहेगा। व्यापारिक विवाद समाप्त होंगे। दवा, कृषि या लकडी के कार्य में निवेश लाभ देगा। बैंकिंग संबंधित कार्य पूर्ण होंगे। राजकीय मामलों में चल रही परेशानी समाप्त होगी। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

कन्या
रोजगार कि तलाश आज समाप्त होगी। आय में वृद्धि होगी। पारिवारिक जिम्मेदारियां बढेंगी।अविवाहितों को विवाह प्रस्ताव मिलेंगे। आकस्मिक धन लाभ होगा। भाई बहिन से प्रेम बढेगा। मन प्रसन्न रहेगा। उधारी चुकेगी। व्यापार में भागीदारियों, व ससुराल पक्ष से लाभ मिलेगा। 

वृश्चिक
आलस्य भरा दिन रहेगा। अकारण ही मन व्यथीत रहेगा। जीवनसाथी से तकरार संभव। माता पिता के स्वास्थ्य को लेकर सजग रहें। संतान की शिक्षा की ओर ध्यान देना आवष्यक है। पारिवारिक कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगे। व्यापार सामान्य रहेगा। आकस्मिक खर्च बढेंगे। धर्म कर्म में रूचि बढेगी।

मकर
मन प्रसन्न व उत्साहित रहेगा। नौकरी के नए अवसर बनेंगे, आय में वृद्धि होगी। व्यापारिक संबंध सुधरेंगे। मित्रों का सहयोग रहेगा। शत्रु परास्त होंगे। गत दिनों के अधुरे कार्य आज पूर्ण होंगें धन संग्रह में वृद्धि होगी। पुरानी उधारी वसूलेंगे। पारिवारिक माहौल संतोषप्रद रहेगा। 

मीन
मित्रों का सहयोग मिलेगा। व्यापार में उतार चढाव का दौर रहेगा। आय में वृद्धि होगी किन्तु खर्च में कटौती करना संभव नहीं होगा। सुख के साधन बढेंगे। मौज मस्ती में समय व्यतीत होगा। विदेशी शिक्षा के लिए प्रयासरत विद्यार्थीसफल रहेंगे। बुजूर्गों का सहयोग मिलेगा।शत्रु परेशान करेंगे। 

Related Posts

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में