आज का राशिफल

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का राशिफल

घर के नवीनीकरण को लेकर योजना बन सकती है, जिसके खर्च के लिए ऋण लेना पड़ सकता है। घर में विचार विमर्श के बाद ही ऋण के लिए आगे बढें, अन्यथा समस्या हो सकती है।

मेष
घर के नवीनीकरण को लेकर योजना बन सकती है, जिसके खर्च के लिए ऋण लेना पड़ सकता है। घर में विचार विमर्श के बाद ही ऋण के लिए आगे बढें, अन्यथा समस्या हो सकती है। मानसिक रूप अशांत रहेंगे। धन की कमी रहेगी। स्वास्थ्य नरम रहेगा। 

मिथुन
मानसिक रूप से स्वयं को थका हुआ महसूस करेंगे। किसी पुरानी बात के कारण मन खिन्न रहेगा, जिससे घर में कलह का वातावरण बन सकता है। संयम व धैर्य से वाणी नियंत्रित रखें। निजी कार्य व प्राइवेट जॉब करने वालों के लिए दिन उत्तम है। घर में शांति रहेगी।

सिंह
व्यापार में तरक्की होगी। पुराने ग्राहक वापस लौटेंगे साथ ही नए ग्राहकों से भी व्यापार फलने लगेगा। मन प्रसन्न रहेगा। आय अधिक होगी। विद्यार्थी वर्ग चिंतित रहेगा। धर्म कर्म में रूचि बढेगी। परिवार के किसी बुजुर्ग के स्वास्थ्य को लेकर चिंता हो सकती है। 

तुला
हर कार्य में अपनी क्षमता का शतप्रतिशत उपयोग करेंगे। नौकरी पेशा आफिस राजनीति से दूर रहें, अन्यथा छवि धुमिल हो सकती है।  व्यापारी वर्ग को अधीनस्थों व कर्मचारियों से लाभ मिलेगा। निवेश में लाभ होगा। जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत होगा।

Read More आज का राशिफल

धनु
जीवनसाथी व परिवार का भरपूर सहयोग मिलेगा। दिन शुभ संकेत लायेगा। बेरोजगार वर्ग को नौकरी प्राप्त होने की संभावना है, आपकी क्षमता के अनुसार आय अर्जित कर लेंगे। व्यापारी वर्ग को लाभ के सौदे प्राप्त होंगे। शेयर बाजार में निवेश से लाभ होगा।

Read More आज का 'राशिफल'

कुंभ
मन परेशान रहेगा। प्रेम संबंधों मे निराशा रहेगी। पार्टनर के साथ मनमुटाव संभव है। नए संबंध बनेंगे, लेकिन पुराने संबंधों को भी संजोकर रखें, भविष्य में पुराने संबंध ही काम आऐंगे। व्यापार में लाभ कि स्थिति बनी हुई है, आशा के विपरित लाभ होगा।

Read More आज का राशिफल

वृष
आपके व्यापार या अन्य कार्यों में परिवार का सहयोग मिलेगा।स्वयं को उत्साहीत महसूस करेंगे। काम को लेकर बनी चिंता दूर होगी।आय की स्थिति अब सुधरेगी। धैर्य बनाए रखें, विवेकी बनें, वाणी पर नियंत्रण रखें। विद्यार्थी वर्ग को शिक्षा में आ रही परेशानी दूर होगी। 

कर्क
किसी पारिवारिक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। मन प्रसन्न रहेगा। व्यस्तता रहेगी।जमीन जायदाद संबंधी मामलों को पक्ष में हल करने में आप सफल रहेंगे।परिवार को बांध कर रखने तथा उनकी समस्याओं को दूर करने के कारण उनका विश्वास आप पर प्रगाढ होगा।

कन्या
विद्यार्थी वर्ग अपनी पूरी इमानदारी से अध्ययन में जुटेगा। नया कार्य करने का अवसर मिलेगा, जिसमें सफलता प्राप्त होगी। काम पूरे होंगे, मित्रों व अधीनस्थों का सहयोग मिलेगा जो आपको जोश से भर देगा। व्यापारी वर्ग को व्यापार बढाने के मौके मिलेंगे।

वृश्चिक
विद्यार्थी वर्ग का शिक्षा से ध्यान हटेगा, पिता से चर्चा कर भविष्य के लिए नई राह चुनने के लिए सजग रहेंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। सलाह मशविरा से दिन को सुखद बना सकतें हैं। पडोस से सकारात्मक व्यवहार रहेगा। विद्यार्थी वर्ग को अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे।

मकर
आज का दिन उदासी भरा रहेगा। मन किसी बात पर उदास रहेगा, मानसिक तनाव के कारण परिवार से अनबन हो सकती है। व्यापार में नई चुनौतियां मिलेंगी। परिवार का साथ रहेगा, जिससे आप चुनौतियों का सामना कर सकेंगे। पुराना रूका धन प्राप्त होगा।

मीन
जीवनसाथी व माता से सहयोग मिलेगा। व्यापारी वर्ग के लिए दिन सामान्य है। नौकरीपेशा व निजी कार्य करने वालों के लिए दिन उत्तम है। परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे। निवेश का मानस हो तो टाल दें। मित्रों का सहयोग मिलेगा, शत्रु परास्त होंगे।

Related Posts

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Post Comment

Comment List

Latest News

कचरे से अटी नहरें, खेतों में कैसे पहुंचेगा पानी? कचरे से अटी नहरें, खेतों में कैसे पहुंचेगा पानी?
शहरी क्षेत्र में मुख्य नहरों के धोरों की जमीन पर अतिक्रमण हो गया है। वहीं नहरों में जगह-जगह घुमाव दे...
22 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन राफेल नडाल ने टेनिस से लिया संन्यास, वीडियो के जरिए दी जानकारी
पुष्कर धामी ने हेलिकॉप्टर सेवा का किया शुभारंभ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा 
जर्जर भवन: दहशत में शिक्षा ग्रहण कर रहे नौनिहाल
बेपरवाही: स्वच्छ भारत मिशन योजना की उड़ रही धज्जियां
बीए पास गीता कोटा में चला रही ऑटो
मध्य प्रदेश में पुलिस अधिकारी के सामने दंडवत हुए भाजपा विधायक, गुंडों से मुझे मरवाना चाहते है आप