वाहन चोरी करने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार, वारदात के बाद तोड़ देते थे कैमरे

चोरी के माल को बेच देते थे

वाहन चोरी करने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार, वारदात के बाद तोड़ देते थे कैमरे

चोरी के माल को बेच देते थे। ये चोरी करने के दौरान मोबाइल का उपयोग नहीं करते थे और वारदात के बाद घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी को तोड़ देते थे। 

जयपुर। मुहाना थाना पुलिस ने नकबजनी, वाहन चोरी और पशु चोरी की 100 से अधिक वारदात करने वाले 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से पांच बाइक जब्त की हैं। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) दिगंत आनंद ने बताया कि टीम को सूचना मिली कि चाकूस, फुलेरा और सांभर के बावरिया गैंग के सदस्य इलाके में नकबजनी, वाहन चोरी और पशु चोरी की वारदात करते हैं। टीम ने इस सूचना पर कार्रवाई कर तीन बदमाशों को पकड़ लिया। टीम की पूछताछ में सामने आया कि बदमाशों ने मुहाना में 20, मानसरोवर में 10, शिवदासपुरा में 20, दौसा में 10, जयपुर ग्रामीण में 20 और सांगानेर में 10 वारदात करना स्वीकार किया है। 

ऐसे करते थे वारदात
गिरफ्तार किए बदमाश चोरी करने के लिए स्विफ्ट और क्रेटा कार के अलावा पावर बाइक काम में लेते थे। ये दिन में रैकी करते और रात में घर के बाहर खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़कर सामान चोरी करते थे। फिर चोरी के माल को बेच देते थे। ये चोरी करने के दौरान मोबाइल का उपयोग नहीं करते थे और वारदात के बाद घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी को तोड़ देते थे। 

Tags: arrested

Post Comment

Comment List

Latest News

दूदू जिला कलेक्टर एवं पटवारी के विरुद्ध एसीबी ने की छापेमारी दूदू जिला कलेक्टर एवं पटवारी के विरुद्ध एसीबी ने की छापेमारी
भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो मुख्यालय के निर्देश पर जिला कलेक्टर दूदू हनुमान मल ढाका व हंसराज हल्का पटवारी दूदू द्वारा रिश्वत...
अपहरण और लूटपाट करने वाले 6 इंजीनियरिंग छात्र गिरफ्तार
चाबहार पोर्ट : भारत को 20 साल बाद मिली बड़ी सफलता
विरासत टैक्स एवं निजी सम्पत्ति सर्वे पर विवाद
एंक्रिप्शन तोड़ने के लिए मजबूर किया, तो हम भारत में काम करना बंद देंगे : व्हाट्स ऐप
बीड़ी, सिगरेट, गुटका स्मारक से बाहर ही रखे, इनके दाग अच्छे नहीं
आधे नाले भी नहीं हुए साफ, ग्रेटर महापौर ने दिखाई सख्ती