ईडी ने अदालत के फैसले का इंतजार किए बिना अरविंद केजरीवाल को फिर भेजा समन : आप

विरोधियों को खत्म करने के लिए इस्तेमाल किए जा रहे है

 ईडी ने अदालत के फैसले का इंतजार किए बिना अरविंद केजरीवाल को फिर भेजा समन : आप

केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) उसके पीछे पड़ जाती है। ईडी-सीबीआई-आयकर विभाग केवल प्रधानमंत्री के विरोधियों को $खत्म करने के लिए इस्तेमाल किए जा रहे है।

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा कि अदालत के फैसले का इंतजार किए बिना प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कथित शराब स्कैम के साथ-साथ जल बोर्ड के फर्जी मामले में फिर समन भेज दिया। आप की नेता एवं दिल्ली के कैबिनेट मंत्री आतिशी ने कहा कि केजरीवाल को गिरफ्तार करने का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मकसद आबकारी नीति के फर्जी केस में पूरा नहीं हो रहा, तो नया केस तैयार करवा दिया गया है। ईडी को क़ानूनी प्रक्रिया से कोई मतलब नहीं, उसका एकमात्र मक़सद अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करके चुनाव  प्रचार करने से रोकना है। आतिशी ने कहा कि अब के समय में मोदी का जो विरोध करता है, ईडी और केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) उसके पीछे पड़ जाती है। ईडी-सीबीआई-आयकर विभाग केवल प्रधानमंत्री के विरोधियों को खत्म करने के लिए इस्तेमाल किए जा रहे है।

आप नेता ने कहाकि अदालत ने केजरीवाल को जमानत दे दी। अब कानूनी प्रक्रिया की शुरुआत होगी, केस पर बहस होगी और इस बात की जाँच होगी कि ईडी का समन क़ानूनी है या गैर-कानूनी है, लेकिन प्रधानमंत्री क़ानूनी प्रक्रिया का सम्मान नहीं करते। प्रधानमंत्री को केवल एक चीज से मतलब है कि किसी न किसी तरह से चुनाव से पहले अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल दिया जाए और उन्हें चुनाव में प्रचार करने से रोक दिया जाए। उन्होंने कहा कि अदालत के फैसले का इंतजार किए बिना ईडी ने मुख्यमंत्री को कथित शराब स्कैम के साथ-साथ जल बोर्ड के फर्जी मामले में भी समन भेज दिया। 

 

Tags: arvind

Post Comment

Comment List

Latest News

अनंतनाग सीट पर चुनाव तिथि पुनर्निर्धारण की मांग को लेकर महबूबा ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र अनंतनाग सीट पर चुनाव तिथि पुनर्निर्धारण की मांग को लेकर महबूबा ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र
वह चुनाव तिथि के पुनर्निर्धारण के प्रस्ताव का कड़ा विरोध करती हैं। उन्होंने कहा कि यह हमारे अभियान को पटरी...
अमेरिका ने भारत की तीन कंपनियों पर लगाया बैन, ईरान की मदद पर बौखलाया
शहर में बीचों-बीच खूबसूरत जंगल, देखकर विश्वास नहीं होता : द्रविड़
छात्रवृत्ति में करोड़ों का फर्जीवाड़ा पकड़ा, शैक्षणिक संस्थानों को किया ब्लैकलिस्टेड
न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना