अनंतनाग सीट पर चुनाव तिथि पुनर्निर्धारण की मांग को लेकर महबूबा ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र

यह पहले से ही एक फिक्स्ड मैच जैसा लग रहा है

अनंतनाग सीट पर चुनाव तिथि पुनर्निर्धारण की मांग को लेकर महबूबा ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र

वह चुनाव तिथि के पुनर्निर्धारण के प्रस्ताव का कड़ा विरोध करती हैं। उन्होंने कहा कि यह हमारे अभियान को पटरी से उतारने के उद्देश्य से है। 

श्रीनगर। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने अनंतनाग-राजौरी लोकसभा सीट के चुनाव तिथि पुनर्निर्धारण के संबंध में चुनाव आयोग को पत्र लिखा और कहा कि इसमें देरी करने का कोई प्रयास सभी पार्टियों को समान मौका देने से इन्कार करना होगा। अनंतनाग-राजौरी लोकसभा क्षेत्र में सात मई को वोट डाले जाएंगे। चुनाव आयोग ने इस निर्वाचन क्षेत्र के लिये चुनाव तिथि के पुनर्निर्धारण की मांग करने वाले कई राजनीतिक नेताओं द्वारा प्रस्तुत प्रतिवेदन के बाद गुरुवार को अनंतनाग-पुंछ-राजौरी संसदीय क्षेत्र पर सड़क की स्थिति, मौसम और पहुंच संबंधी बाधाओं पर जम्मू-कश्मीर अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी है। प्रतिवेदन पर जम्मू-कश्मीर भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना, अपनी पार्टी के अध्यक्ष अल्ताफ बुखारी, पीपुल्स कॉन्फ्रेंस के नेता इमरान रजा अंसारी और उम्मीदवार मोहम्मद सलीम पार्रे, अली मुहम्मद वानी और अर्शीद अली लोन ने हस्ताक्षर किए हैं। पीडीपी प्रमुख और अनंतनाग-राजौरी लोकसभा से चुनाव लड़ रही मुफ्ती ने कहा कि वह चुनाव तिथि के पुनर्निर्धारण के प्रस्ताव का कड़ा विरोध करती हैं। उन्होंने कहा कि यह हमारे अभियान को पटरी से उतारने के उद्देश्य से है। 

यह पहले से ही एक फिक्स्ड मैच जैसा लग रहा है। आयोग को लिखे अपने पत्र में मुफ्ती ने कहा कि कश्मीर को राजौरी से जोड़ने वाला मुगल रोड, अनंतनाग और पीर पंजाल के इस नवगति संसदीय क्षेत्र के दो क्षेत्रों के बीच उपलब्ध एकमात्र सम्पर्क मार्ग नहीं है। उन्होंने कहा कि कठुआ उधमपुर निर्वाचन क्षेत्र भौगोलिक और जलवायु के लिहाज से लगभग समान है, लेकिन वहां चुनाव पहले भी बहुत खराब मौसम और सड़क की स्थिति में हो चुका है। अब चुनाव प्रचार के आखिरी सप्ताह में ऐसा करना बेहद संदिग्ध होगा। 

 

Tags: mehbooba

Post Comment

Comment List

Latest News

सचिन पायलट-जोशी को मिली 2 सीटों पर जिम्मेदारी, दिल्ली में बनाया पर्यवेक्षक  सचिन पायलट-जोशी को मिली 2 सीटों पर जिम्मेदारी, दिल्ली में बनाया पर्यवेक्षक 
उत्तर-पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस ने कन्हैया कुमार को चुनावी मैदान में उतारा है। उनका मुकाबला मनोज तिवारी से है, जबकि...
मोहन यादव का राहुल पर निशाना, गांधी परिवार से कोई नहीं कर पाया गरीबी दूर 
निष्क्रिय कांग्रेसजनों की रिपोर्ट जाएगी दिल्ली, संगठन से छिनेंगे पद
आपसी रंजिश में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, बीच-बचाव करने आए परिजन घायल
प्रदेश में हजारों की संख्या में सूख रहे है पेयजल स्रोत, भूजल स्तर में गिरावट
सिंगापुर का एफ-16 लड़ाकू विमान एयर बेस पर क्रैश, सफलतापूर्वक बाहर निकला पायलट
अवैध रूप से बसाई जा रही 3 कॉलोनियां ध्वस्त, अतिक्रमण पर भी कार्रवाई