महेश जोशी ने ईडी से मांगा 15 दिन का समय

महेश जोशी ने ईडी से मांगा 15 दिन का समय

महेश जोशी ने ईडी से मांगा 15 दिन का समय

जेजेएम टेंडर मामले में ईडी ने एसीबी में दर्ज मामले के आधार पर जांच शुरू की थी। 

जयपुर। जल जीवन मिशन स्कैम में पूर्व मंत्री महेश जोशी ने प्रवर्तन निदेशालय से उपस्थित होने के लिए 15 दिन का समय मांगा है। ईडी ने जोशी को सम्मन जारी कर सोमवार सुबह साढ़े दस बजे ईडी कार्यालय बुलाया था। इस पर जोशी ने नवज्योति को बताया कि अपने अधिवक्ता के माध्यम से जवाब भेजा है, जिसमें कहा गया कि जो जानकारी चाही गई है, उसका संग्रहण करने में करीब 15 दिन लगेंगे। ऐसे में 15 दिन का समय दिया जाए।  गौरतलब है कि जेजेएम टेंडर मामले में ईडी ने एसीबी में दर्ज मामले के आधार पर जांच शुरू की थी। 

मांगे दस्तावेजों में जेजेएम टेंडर्स का कोई उल्लेख नहीं : जोशी
जेजेएम में कथित स्कैम पर पूर्व मंत्री महेश जोशी ने कहा है कि ईडी ने जो दस्तावेज मांगे हैं, उनमें जल जीवन मिशन में गड़बडी का कोई जिक्र नहीं है। अपने आवास पर जोशी ने मीडियाकर्मियों को बताया कि ईडी ने जल्दी में नोटिस दिया। 16 मार्च को मिले नोटिस में 18 मार्च सुबह साढ़े दस बजे पेश होने के लिए कहा गया। साथ ही दस्तावेजों की लंबी फेरहिस्त साथ लाने को कहा, जिसमें काफी समय लगता। इसलिए मैंने समय मांगा है। वैसे सिस्टम हो गया है कि दस जगह पर कार्रवाई होती है तो इकट्ठा प्रेसनोट जारी होता है, लेकिन दस जगहों पर क्या-क्या मिला, यह नहीं बताया जाता। मेरे यहां भी छापेमारी में क्या मिला, यह बताना चाहिए। भाजपा में जाने की अटकलों पर उन्होंने कहा कि मैनें कभी ऐसी कोई बात नहीं कही। 

Tags: mahesh

Post Comment

Comment List

Latest News

केंद्रीय बस स्टैंड पर महिला कर्मियों की निगरानी के लिए ‘तीसरी आंख’ केंद्रीय बस स्टैंड पर महिला कर्मियों की निगरानी के लिए ‘तीसरी आंख’
जहां प्लेटफार्म नंबर-तीन और चार और पूछताछ केन्द्र पर करीब एक दर्जन सीसीटीवी कैमरे लगे मिले। खास बात ये है...
प्रदेश भाजपा नेता अब दूसरे राज्यों में भाजपा की जीत में जुटे
मोदी का नेहा हत्याकांड के मुद्दे पर कांग्रेस पर हमला, कानून-व्यवस्था में विफलता के लिए सत्तारूढ़ पार्टी की आलोचना की 
पीसीसी में पसरा सन्नाटा, कांग्रेस नेता जिलों में व्यस्त
रोडवेज के डिपो में पकड़ा डीजल चोर गिरोह
सूखा राहत आवंटन को लेकर कर्नाटक फिर जाएगा सुप्रीम कोर्ट : सुरजेवाला
जातिगत समीकरणों ने बदली चुनावी हवा, जीत के मार्जिन पर पड़ेगा असर