सीआईआई ने की मुख्य सचिव से औद्योगिक विकास पर गहन चर्चा

राज्य के विकासात्मक एजेंडे का हिस्सा बनने को कहा

सीआईआई ने की मुख्य सचिव से औद्योगिक विकास पर गहन चर्चा

आईआई प्रतिनिधिमंडल में सीआईआई राजस्थान के उपाध्यक्ष और संस्थापक प्रबंध निदेशक एवं सीईओ, एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक लिमिटेड संजय अग्रवाल, पूर्व अध्यक्ष सीआईआई राजस्थान विशाल बैद, वरिष्ठ निदेशक और राज्य प्रमुख-सीआईआई राजस्थान नितिन गुप्ता आदि शामिल थे।

जयपुर। सीआईआई राजस्थान के अध्यक्ष अरुण मिश्रा के नेतृत्व में एक सीआईआई प्रतिनिधिमंडल ने सचिवालय, जयपुर में राजस्थान सरकार के मुख्य सचिव सुधांश पंत से मुलाकात की।  जिसमें राज्य के औद्योगिक विकास, बिजली, लैंड, रिप्स, रिन्युवेबल एनर्जी, इज ऑफ डुईग बिजनेस आदि से संबंधित बिंदुओं पर चर्चा की गई। मुख्य सचिव ने सदस्यों से बातचीत की और उनसे राज्य के विकासात्मक एजेंडे का हिस्सा बनने को कहा। 

सीआईआई राजस्थान के अध्यक्ष अरुण मिश्रा ने राजस्थान में उद्योग, शिक्षा, पर्यटन, कृषि, जल, कराधान, जलवायु परिवर्तन, नवीकरणीय ऊर्जा, ग्रामीण विकास, बाजार संपर्क, कौशल विकास, स्वास्थ्य, निवेश सृजन, पुलिस के बुनियादी ढांचे का उन्नयन, पुलिस प्रशिक्षण आदि सीआईआई गतिविधियों और पहलों के बारे में मिटिंग के दौरान बताया। सीआईआई प्रतिनिधिमंडल में सीआईआई राजस्थान के उपाध्यक्ष और संस्थापक प्रबंध निदेशक एवं सीईओ, एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक लिमिटेड संजय अग्रवाल, पूर्व अध्यक्ष सीआईआई राजस्थान विशाल बैद, वरिष्ठ निदेशक और राज्य प्रमुख-सीआईआई राजस्थान नितिन गुप्ता आदि शामिल थे।

Tags: cii

Post Comment

Comment List

Latest News

प्रदेश भाजपा नेता अब दूसरे राज्यों में भाजपा की जीत में जुटे प्रदेश भाजपा नेता अब दूसरे राज्यों में भाजपा की जीत में जुटे
राजस्थान के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी को उड़ीसा भेजा गया है। वह रविवार को वहां के लिए रवाना हो...
मोदी का नेहा हत्याकांड के मुद्दे पर कांग्रेस पर हमला, कानून-व्यवस्था में विफलता के लिए सत्तारूढ़ पार्टी की आलोचना की 
पीसीसी में पसरा सन्नाटा, कांग्रेस नेता जिलों में व्यस्त
रोडवेज के डिपो में पकड़ा डीजल चोर गिरोह
सूखा राहत आवंटन को लेकर कर्नाटक फिर जाएगा सुप्रीम कोर्ट : सुरजेवाला
जातिगत समीकरणों ने बदली चुनावी हवा, जीत के मार्जिन पर पड़ेगा असर
केन्या में बाढ़ से अब तक 76 लोगों की मौत, 19 लापता