जयपुर शहर की चारदीवारी में रोड शो कर सकते हैं राहुल गांधी

जयपुर शहर की चारदीवारी में रोड शो कर सकते हैं राहुल गांधी

लोकसभा चुनाव के पहले फेज में शामिल जयपुर शहर सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप सिंह खाचरियावास सहित अन्य नेताओं ने स्टार प्रचारक राहुल गांधी के चारदीवारी क्षेत्र में रोड शो की मांग आलाकमान तक पहुंचाई है।

जयपुर। लोकसभा चुनाव के पहले फेज में शामिल जयपुर शहर सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप सिंह खाचरियावास सहित अन्य नेताओं ने स्टार प्रचारक राहुल गांधी के चारदीवारी क्षेत्र में रोड शो की मांग आलाकमान तक पहुंचाई है। मंजूरी मिलने पर राहुल गांधी का इस महीने के दूसरे सप्ताह में रोड शो निकल सकता है। 

जयपुर शहर कांग्रेस कमेटी ने रोड शो के संबंध में प्रस्ताव तैयार कर पीसीसी को भेजकर मांग उठाई है। हालांकि राहुल गांधी छह अप्रैल को विद्याधरनगर स्टेडियम में कांग्रेस जनसभा में शामिल होंगे, इसलिए अभी रोड शो पर सहमति देना राहुल गांधी पर निर्भर है। जयपुर ग्रामीण से लेकर अन्य सीटों पर भी राहुल गांधी की डिमांड बढ़ी हुई है, इसलिए चुनावी शेड्यूल में रोड शो या जनसभाओं को लेकर अभी अंतिम फैसला नहीं हुआ है। मांग उठा रहे नेताओं ने चारदीवारी क्षेत्र में चांदपोल हनुमानजी मंदिर से सांगानेरी गेट मंदिर या गणेश मंदिर तक रोड शो का प्रस्ताव तैयार किया है। नेताओं का तर्क है कि राहुल गांधी के रोड शो से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में ऊर्जा का संचार होगा तो जयपुर शहर सीट पर काफी प्रभाव नजर आएगा। 

Post Comment

Comment List

Latest News