तेज रफ्तार कंटेनर ने 4 लोगों को कुचला तीन किमी आगे जाकर खड़े ट्रक से टकराया

हादसे के बाद चालक कैबिन में फंस गया

तेज रफ्तार कंटेनर ने 4 लोगों को कुचला तीन किमी आगे जाकर खड़े ट्रक से टकराया

पुलिस ने जब पता किया तो ठेकेदार ओमप्रकाश ने बताया कि चौथा मजदूर एमपी का रहने वाला है और इसका नाम राजू है।

जयपुर। मुरलीपुरा थाना इलाके में सोमवार देर रात करीब साढ़े 11 बजे अजमेर की तरफ  से आ रहे कंटेनर ने तेज रफ्तार में अनियंत्रित होकर रोड किनारे खड़े चार लोगों को कुचल दिया। हादसे के बाद भी चालक ने कंटनेर नहीं रोका और उसे दौड़ाता रहा। कंटेनर करीब तीन किमी आगे जाकर रोड किनारे खड़े ट्रक से टकराया और रुक गया। सूचना से मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे में घायल हुए लोगों को तुरंत सवाई मानसिंह अस्पताल पहुंचाया, जहां चारों को मृत घोषित कर दिया। इनमें से पुलिस ने तीन की पहचान होने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं मृत चौथे युवक के परिजनों की तलाश अभी जारी है।  मृतक शंकर गुर्जर (51), जगदीश गुर्जर (41) देव का हरवाड़ा चंदवाजी और लालचंद बैरवा (49) कुशलपुरा चंदवाजी का रहने वाला है। एक अन्य मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने जब पता किया तो ठेकेदार ओमप्रकाश ने बताया कि चौथा मजदूर एमपी का रहने वाला है और इसका नाम राजू है। पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दी है, उनके आने के बाद ही शिनाख्त हो पाएगी।

ऐसे हुआ हादसा 
दुर्घटना थानाप्रभारी जयदेव सिंह ने बताया कि शंकर, जगदीश और लालचंद कूकरखेड़ा मंडी में मजदूरी करते थे। इन सभी को सोमवार को एक गाड़ी लोड-अनलोड करनी थी। ये सभी रात करीब 11 बजे मंडी से बाहर आकर हाईवे पर पहुंच गए, जहां 14 नंबर के पास खड़े हो गए और चंदवाजी जाने वाले किसी वाहन का इंतजार करने लगे। इसी दौरान तेज रफ्तार में आ रहे कंटेनर ने तीनों शंकर, जगदीश और लालचंद को कुचल दिया। उसके बाद करीब 100 मीटर दूर खड़े अन्य व्यक्ति को भी कुचलता हुआ निकल गया। इसके बाद चालक कंटेनर को भगा ले गया। 
टायर फटने से ट्रक से टकराया 
पुलिस ने बताया कि हादसा करने के बाद चालक केकड़ी अजमेर निवासी रामप्रसाद कंटेनर को दौड़ा ले गया। यहां से करीब तीन किमी आगे सफेदा फार्म के पास उसका टायर फट गया और सड़क किनारे खडेÞ ट्रक से टकरा गया। यहां हादसे के बाद चालक केबिन के अंदर ही फंस गया। उपचार होने के बाद उसे हिरासत में ले लिया। 

Post Comment

Comment List

Latest News

आईएनए सोलर ने प्राथमिकता के आधार पर जारी किए इक्विटी शेयर, मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया  आईएनए सोलर ने प्राथमिकता के आधार पर जारी किए इक्विटी शेयर, मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया 
आईएनए सोलर को प्राथमिकता के आधार पर इक्विटी शेयर जारी करने पर मिले 402 करोड़ रुपए 
Gold & SIlver Price: सोना और चांदी सर्वकालिक ऊंचाई पर, चांदी 1600 रुपए और शुद्ध सोना 700 रुपए महंगा
बूढ़ी नहरों की सूध ले तो बचे लाखों लीटर अमृत
 Happy Birthday: ड्रीम गर्ल बनकर हेमा ने दर्शकों का जीता दिल, फिल्मी परदे से लेकर संसद तक का तय किया सफ़र
बुजुर्ग महिला के गले पर झपट्टा मारकर चेन लूटी
वेरीफिकेशन के बाद पुलिस ने 1394 दुकानदारों को जारी किए पटाखा लाइसेंस, 689 के आवेदन निरस्त
यूनान द्वीप के पास डूबी प्रवासियों को ले जा रही नाव, 4 लोगों की मौत