एसीबी के पूर्व डीजीपी बीएल सोनी भाजपा में शामिल हुए

एसीबी के पूर्व डीजीपी बीएल सोनी भाजपा में शामिल हुए

भाजपा कार्यालय में ज्वाइंनिंग कमेटी के संयोजक अरूण चतुर्वेदी की उपस्थिति में एसीबी के पूर्व डीजीपी बीएल सोनी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

जयपुर। भाजपा कार्यालय में ज्वाइंनिंग कमेटी के संयोजक अरूण चतुर्वेदी की उपस्थिति में एसीबी के पूर्व डीजीपी बीएल सोनी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष नारायण पंचारिया ने बीएल सोनी को भाजपा का दुपट्टा पहनाकर सदस्यता ग्रहण करवाई। अरूण चतुर्वेदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश 2047 के विकसित भारत की ओर बढ़ रहा है। मोदी के 10 साल के कार्यकाल में योजनाएं धरातल पर पहुंची और विकास के काम तेजी से हुए। ऐसे में विश्व की सबसे बड़ी पार्टी से जुड़ने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है। 
भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद पूर्व डीजीपी बीएल सोनी ने जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा की नीतियों को विकसित भारत के सपने को पूरा करने के लिए अहम बताते हुए पूर्व सीएम अशोक गहलोत पर गंभीर आरोप लगाए।

पूर्व डीजीपी बीएल सोनी ने कहा कि पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने निजी एंव राजनैतिक स्वार्थ के चलते प्रदेश के लाखों युवाओं के साथ कुठाराघात किया है। गहलोत सरकार में जिन जिम्मेदारों पर भर्ती परीक्षा करवाने की जिम्मेदारी थी, उनका आचरण तक संदिग्ध रहा। इतना ही नहीं, प्रदेश में नाथी के बाडे और सांचौर की पाठशाला की चर्चा जोरों से चलने लगी। ऐसे में भाजपा सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पेपरलीक माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए एसआईटी का गठन किया। एसआईटी पेपरलीक माफियाओं के खिलाफ बेहतर ढ़ग से कार्य कर रही है। कांग्रेस राज में संस्थागत भ्रष्टाचार हो रहा था, मध्यस्थ के बिना किसी का काम तक नहीं हो रहा था। मध्यस्थ भी कैबिनेट रैंक से भी उपर पहुंच गए थे, लेकिन अब भाजपा सरकार के राज में युवाओं के साथ न्याय होगा। 

मोदी के कामों की वजह से उनकी टीम में आज हर कोई जुड़ना चाहता है। मैंने भी 35 वर्ष तक लोकसेवा के तौर पर कार्य करने के बाद अब भाजपा पार्टी से जुड़कर जनसेवा करने का निश्चय किया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

प्राइवेट स्कूलों में निरीक्षण करेगा शिक्षा विभाग, स्टेट लेवल पर होगी मॉनिटरिंग प्राइवेट स्कूलों में निरीक्षण करेगा शिक्षा विभाग, स्टेट लेवल पर होगी मॉनिटरिंग
प्राइवेट स्कूलों में अभिभावकों की शिकायतों के निस्तारण के लिए शिक्षा विभाग सरकारी स्कूलों के साथ साथ अब प्राइवेट स्कूलों...
पाकिस्तान में खाई में गिरी अनियंत्रित बस, 15 लोगों की मौत
गर्मियों में राहगीरों को मिलेगा मुफ्त में ठंडा पानी, भजन लाल सरकार शहरी व ग्रामीण क्षेत्रो में खोलेगी प्याऊ
Bahubali: Crown of Blood एनिमेटेड सीरीज 17 मई से ओटीटी पर स्ट्रीम होगी
Stock Market : मुनाफावसूली से लुढ़का बाजार, सेंसेक्स 732.96 अंक गिरा
शुद्ध सोना 450 रुपए और चांदी 150 रुपए सस्ती
असर खबर का - हरकत में आए शिक्षा विभाग के अधिकारी