पता पूछने के बहाने बाइक सवार दो बदमाश दो सैकेंड में वृद्धा के गले से तोड़ ले गए सोने की चेन 

मालवीय नगर के हरि मार्ग स्थित सेक्टर सी में वारदात, वृद्धा घायल

पता पूछने के बहाने बाइक सवार दो बदमाश दो सैकेंड में वृद्धा के गले से तोड़ ले गए सोने की चेन 

सूचना पर पहुंचे परिजनों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। अचानक हुए हमले से महिला सदमे में है।

जयपुर। मालवीय नगर थाना इलाके में हरि मार्ग स्थित सेक्टर-सी में नकाबपोश बाइक सवार दो बदमाशों ने मात्र दो सेकेंड में 68 साल की वृद्ध महिला के गले पर झपट्टा मारकर सोने की चेन तोड़ ली। लूटी गई चेन की कीमत करीब एक लाख रुपए बताई जा रही है। अचानक हुए इस हमले में महिला सड़क पर मुंह के बल गिर पड़ी, जिससे उसके गम्भीर चोटें आई है। हमले के बाद वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने उन्हें दौड़कर सम्भाला और उनके परिजनों को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। अचानक हुए हमले से महिला सदमे में है। वहीं पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। 

पीड़िता ने बताया कि बदमाशों ने पहले कॉलोनी के दो-तीन चक्कर काटे थे। इसकेबाद ये बदमाश उसके पास भी आए और रामभरोसे के बहाने चेन लूट ले गए। पीड़िता सरोज चोटिया ने बताया कि वह सुबह करीब साढे आठ बजे अपने मकान से करीब 50 मीटर की दूर मंदिर से दर्शन कर वापस आ रही थी। इस दौरान मुंह पर कपड़ा बांधे हुए बाइक पर दो युवक आए। उनमें से एक ने पूछा कि रामभरोसे कहां रहता है तो मैंने कहा कि मुझे जानकारी नहीं है। इतना कहकर में आगे बढ़ गई तो बदमाशों ने पीछे से गले पर झपट्टा मारकर चेन तोड़ ली। अचानक हुए हमले में वह संभल नहीं पाई और सड़क पर गिर गई। तभी पास ही मकान के गेट पर खड़े एक व्यक्ति ने मुझे उठाया और परिजनों को सूचना दी। तब तक बदमाश फरार हो गए। इस संबंध में पीड़िता के बेटे कपड़ा व्यापारी मनीष ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार
प्रदेश में गर्मियों में बिजली संकट शुरू होते ही राज्य सरकार ने सोलर एनर्जी उत्पादन पर अपना फोकस तेज कर...
शुद्ध सोना 150 रुपए सस्ता, चांदी स्थिर
पंचायत चुनावों से पहले नए जिलों में प्रमुख-प्रधान के रिकॉर्ड का आंकलन शुरू
कई सीटों पर कांग्रेस विधायकों की परीक्षा, छह सीटों के परिणाम से पायलट की साख जुड़ी
एलन कोचिंग छात्र आत्महत्या मामला - पिता व दादा बोले: कोचिंग संस्थान ने किया गुमराह, वसूली पूरी फीस फिर भी नहीं मिली सुविधाएं
बिना फायर एनओसी मैरिज गार्डनों में गूंज रहीं शहनाइयां
Stock Market : ब्याज दर में कटौती की उम्मीद में चढ़ा बाजार