पक्षियों के लिए लगाए 108 परिंडे

दैनिक नवज्योति का ‘सूखा है नल, आओ परिंडे में रखें जल’ अभियान, 10 अप्रैल से 10 मई तक चलेगा अभियान

पक्षियों के लिए लगाए 108 परिंडे

इस अभियान में जयपुर की विभिन्न संस्थाएं अभियान में जुड़ रही हैं। गौरतलब है कि दैनिक नवज्योति हर साल गर्मियों में पक्षियों के लिए परिंडे अभियान चलाता है।

जयपुर। दैनिक नवज्योति के 10 अप्रैल से 10 मई तक चल रहे ‘सूखा है नल, आओ परिंडे में रखें जल’ अभियान के तहत दैनिक नवज्योति और रोटरी क्लब जयपुर साउथ के संयुक्त तत्वाधान में रविवार को रामबाग पैलेस के पास पाणिग्रह परिसर में पक्षियों के लिए 108 परिंडे लगाए गए। ये अभियान जयपुर शहर में 10 मई तक चलेगा, जिसमें हजारों की संख्या में परिंडे लगाएं जाएंगे। 

कार्यक्रम में दैनिक नवज्योति के निदेशक हर्ष चौधरी, रोटरी क्लब जयपुर साउथ की अध्यक्ष डॉ. निर्मला सेवानी, पूर्व प्रांतपाल रत्नेश कश्यप, क्लब सचिव ऋतु खत्री सहित क्लब के अन्य सदस्य मौजूद थे। दैनिक नवज्योति के इस अभियान में जयपुर की विभिन्न संस्थाएं अभियान में जुड़ रही हैं। गौरतलब है कि दैनिक नवज्योति हर साल गर्मियों में पक्षियों के लिए परिंडे अभियान चलाता है। इसमें जयपुर की विभिन्न संस्थाएं अभियान से जुड़ती हैं। इस अभियान के तहत पक्षियों के लिए परिंडे के साथ दाना-पानी की व्यवस्था की जाती है। अभियान का रेडियो पार्टनर रेडियो सिटी 91.1 है।

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार
प्रदेश में गर्मियों में बिजली संकट शुरू होते ही राज्य सरकार ने सोलर एनर्जी उत्पादन पर अपना फोकस तेज कर...
शुद्ध सोना 150 रुपए सस्ता, चांदी स्थिर
पंचायत चुनावों से पहले नए जिलों में प्रमुख-प्रधान के रिकॉर्ड का आंकलन शुरू
कई सीटों पर कांग्रेस विधायकों की परीक्षा, छह सीटों के परिणाम से पायलट की साख जुड़ी
एलन कोचिंग छात्र आत्महत्या मामला - पिता व दादा बोले: कोचिंग संस्थान ने किया गुमराह, वसूली पूरी फीस फिर भी नहीं मिली सुविधाएं
बिना फायर एनओसी मैरिज गार्डनों में गूंज रहीं शहनाइयां
Stock Market : ब्याज दर में कटौती की उम्मीद में चढ़ा बाजार