हीरो मोटोकॉर्प की प्रीमियम बाइक मैवरिक लाँच

यह लाँच कंपनी के 40 साल के शानदार इतिहास में महत्वपूर्ण है

हीरो मोटोकॉर्प की प्रीमियम बाइक मैवरिक लाँच

विश्वसनीय और कुशल दोपहिया वाहन प्रदान करने की अपनी समृद्ध विरासत का लाभ उठाते हुए, हीरो मोटोकॉर्प ऊपरी प्रीमियम सेगमेंट की गतिशीलता को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है।

जयपुर। अपने ग्राहकों को विश्व स्तरीय उत्पाद उपलब्ध कराने की अपनी प्रतिबद्धता के आधार पर, स्कूटर और मोटरसाइकिलों की दुनिया की सबसे बड़ी निर्माता हीरो मोटोकॉर्प ने जयपुर में अपनी आधुनिक और अधिकृत डीलरशिप सूर्या आॅटोकॉर्प से नई रोमांचक प्रीमियम बाइक मैवरिक 440 लाँच की है। मैवरिक 440 कंपनी के ऊपरी प्रीमियम सेगमेंट में प्रवेश का प्रतीक है। यह लाँच कंपनी के 40 साल के शानदार इतिहास में महत्वपूर्ण है। 

विश्वसनीय और कुशल दोपहिया वाहन प्रदान करने की अपनी समृद्ध विरासत का लाभ उठाते हुए, हीरो मोटोकॉर्प ऊपरी प्रीमियम सेगमेंट की गतिशीलता को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है। मैवरिक 440 सूर्या ऑटोकॉर्प डीलरशिप पर तीन वेरिएंट बेस, मिड और टॉप में रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगा। 1,99,000 रु. (बेस वैरिएंट) 2,14,000 रु. (मिड वैरिएंट) और 224000 रु. (टॉप वैरिएंट)।

 

Tags: motocorps

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार
प्रदेश में गर्मियों में बिजली संकट शुरू होते ही राज्य सरकार ने सोलर एनर्जी उत्पादन पर अपना फोकस तेज कर...
शुद्ध सोना 150 रुपए सस्ता, चांदी स्थिर
पंचायत चुनावों से पहले नए जिलों में प्रमुख-प्रधान के रिकॉर्ड का आंकलन शुरू
कई सीटों पर कांग्रेस विधायकों की परीक्षा, छह सीटों के परिणाम से पायलट की साख जुड़ी
एलन कोचिंग छात्र आत्महत्या मामला - पिता व दादा बोले: कोचिंग संस्थान ने किया गुमराह, वसूली पूरी फीस फिर भी नहीं मिली सुविधाएं
बिना फायर एनओसी मैरिज गार्डनों में गूंज रहीं शहनाइयां
Stock Market : ब्याज दर में कटौती की उम्मीद में चढ़ा बाजार